खेल

IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच दुबई पहुंचे ही क्वारंटाइन... बिताएंगे 6 दिन

Janta se Rishta
27 Aug 2020 8:30 AM GMT
IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच दुबई पहुंचे ही  क्वारंटाइन... बिताएंगे 6 दिन
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दिल्ली कैपिटल्स टीम के मुख्य कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग गुरुवार को दुबई पहुंच गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 13वें सीजन से पहले रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया से यूएई पहुंचे हैं, जहां वे दिल्ली की टीम के खिलाड़ियों को कोचिंग देने वाले हैं। हालांकि, इससे पहले रिकी पोंटिंग को 6 दिन के क्वारंटाइन में अपने होटल के कमरे में रहना होगा। यहां से वे ऑनलाइन टीम के साथियों से मिल पाएंगे।

आइपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है। इससे पहले करीब 3-3 सप्ताह तक सभी टीमों को प्रैक्टिस सेशन में भाग लेना है, क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण खिलाड़ी मैदान पर नहीं उतरे हैं। यही कारण है कि टीम के खिलाड़ी इतनी जल्दी यूएई पहुंचे हैं। रिकी पोंटिंग के दुबई पहुंचने के बाद भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर आर अश्विन भी उनसे बात करने वाले हैं, क्योंकि मांकडिंग को लेकर दोनों के बीच बहस छिड़ गई है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपने होटल के कमरे में से ट्वीट किया है। इस ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की गई है, जिसमें बड़ा सा स्विमिंग पूल नजर आ रहा है। उसके पीछे दर्जनों लंबी-लंबी बिल्डिंग खड़ी हुई हैं। इसके कैप्शन में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग ने लिखा है,"अगले 6 दिन के लिए मेरा व्यू, होटल क्वारंटाइन आधिकारिक रूप से शुरू हो गया है।"

दुनिया भर में चल रहे कोविड-19 संकट के कारण 13 वें IPL को भारत से UAE में स्थानांतरित कर दिया गया है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी और अन्य सपोर्ट स्टाफ पहले से ही 23 अगस्त को यहां पहुंच गए थे। उधर, आइपीएल से पहले पोंटिंग ने बहस छेड़ दी थी कि वह सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को मांकडिंग की अनुमति नहीं देंगे। इस पर आगे बहस अश्विन और पोंटिंग के बीच कुछ ही दिन में होगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it