खेल

IPL 2020 CSK vs DC : आज दिल्ली और चेन्नई के बीच मुकाबल

Janta se Rishta
25 Sep 2020 12:12 PM GMT
IPL 2020 CSK vs DC : आज दिल्ली और चेन्नई के बीच मुकाबल
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | IPL 2020 CSK vs DC Match Live Update: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का सातवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब से कुछ देर में दुबई में खेला जाएगा। अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली को तीन बार की आइपीएल चैंपियन टीम चेन्नई से भिड़ना है। इस टूर्नामेंट में चेन्नई और दिल्ली की टीम एक-एक मैच जीत चुकी है। हालांकि, सीएसके को पिछले मैच में हार मिली है। ऐसे में कप्तान एमएस धौनी चाहेंगे कि टीम जीत की पटरी पर लौटे।

दोनों टीमों ने की है एक ही गलती

IPL 2020 में अभी तक दिल्ली की टीम ने सिर्फ एक मुकाबला खेला है, जबकि चेन्नई दो मैच खेल चुकी है। हैरान करने वाली बात ये है कि सीएसके ने अपने दोनों मैचों में एक गलती को दोहराया है। वहीं, दिल्ली की टीम ने भी वही गलती की है, जो गलती चेन्नई ने लगातार दो बार की है। ये गलती है दोनों टीमों का बल्लेबाजी क्रम। धौनी हर बार नीचे बल्लेबाजी कर रहे हैं, जबकि दिल्ली की टीम रिषभ पंत को नंबर 3 पर भेजने का चांस नहीं लिया है। ऐसे में इस मैच में दोनों टीमें इस गलती को दोहराने से बचेंगी।

CSK vs DC : Head to Head

एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के बीच अभी तक आइपीएल के इतिहास में कुल 21 मैच खेले गए हैं। इन 21 मैचों में 15 बार सीएसके को जीत मिली है, जबकि सिर्फ 6 बार दिल्ली की टीम ने बाजी मारी है। ऐसे में दिल्ली की टीम का यहां मनोबल थोड़ा नीचा होगा। यहां तक कि पिछले 5 मुकाबलों में से सीएसके ने चार मुकाबलों में दिल्ली को धूल चटाई है।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डुप्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, एमएस धौनी (कप्तान/विकेटकीपर), सैम कुर्रन, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, पीयुष चावला, दीपक चाहर और लुंगी नगिदी।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत(विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर(कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया और आवेश खान

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it