खेल

IPL 2020: KKR से जुड़े वर्ल्ड कप विजेता कप्तान मॉर्गन, इस टीम में खेलने को लेकर उत्साहित हैं ये बल्लेबाज

Janta se Rishta
18 Sep 2020 5:27 AM GMT
IPL 2020: KKR से जुड़े वर्ल्ड कप विजेता कप्तान मॉर्गन, इस टीम में खेलने को लेकर उत्साहित हैं ये बल्लेबाज
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बाएं हाथ के बल्लेबाज नितीश राणा इंग्लैंड के सीमित ओवर के कप्तान इयोन मॉर्गन के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह मौजूदा वर्ल्ड कप विजेता कप्तान के नेतृत्व गुणों में से कुछ को अपनाएंगे.

मॉर्गन को नीलामी में 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया था और वह 2011-13 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के बाद फ्रेंचाइजी से फिर जुड़ने को तैयार हैं. इंग्लैंड को 2019 में पहला वर्ल्ड कप दिलाने के बाद 34 साल का यह खिलाड़ी टीम से जुड़ रहा है और घरेलू स्तर पर दिल्ली की अगुवाई करने वाले राणा इससे काफी उत्साहित हैं.

केकेआर ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि इयोन मॉर्गन, टॉम बेंटन और पैट कमिंस अबु धाबी पहुंच चुके हैं.

राणा ने मीडिया से कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि मुझमें भी इसी तरह के नेतृत्व गुण आ जाएं, ताकि इससे मेरी घरेलू टीम को मदद मिले और मैं खिलाड़ी के तौर पर बढ़ता रहूं.’

उन्होंने कहा, ‘वह बाएं हाथ का ऐसे बल्लेबाज हैं, जो सफेद गेंद के क्रिकेट में दबदबा बनाते हैं... जो विरले ही देखने को मिलता है. वह एक सफल टीम का विश्व कप विजेता कप्तान हैं. मैं उनसे काफी चीजें सीखने के लिये तैयार हूं.

संयुक्त अरब अमीरात की धीमी पिचों को देखते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के पास स्पिन विभाग में सुनील नरेन और कुलदीप यादव के रूप में सीमित खिलाड़ी हैं. राणा कामचलाऊ ऑफ स्पिनर हैं और वह इस बार कुछ ओवर करने को तैयार हैं.

उन्होंने कहा, ‘गेंदबाजी मेरे लिए नई चीज नहीं है. मैं घरेलू क्रिकेट में गेंदबाजी करता रहा हूं. यह अच्छा है कि यहां स्पिनरों को फायदा मिलेगा, ताकि मुझे भी थोड़ी ग्रिप मिले. मैंने बतौर खिलाड़ी और बतौर गेंदबाज सुधार किया है. उम्मीद करता हूं कि मुझे और ओवर मिले और इससे टीम को फायदा मिले.’

https://jantaserishta.com/news/ipl-2020-bcci-changes-rules-for-these-two-players-uae-and-australian-players-arrive/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta