Top
विश्व

यूएई में बढ़ा भारतीय का सम्मान, दुबई पुलिस को लौटाया 14,000 अमेरिकी डॉलर और...सोने-नकदी से भरा...

Janta se Rishta
13 Sep 2020 8:42 AM GMT
यूएई में बढ़ा भारतीय का सम्मान, दुबई पुलिस को लौटाया 14,000 अमेरिकी डॉलर और...सोने-नकदी से भरा...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भारतीय को एक बैग मिला. इस बैग में नकदी और सोना था. भारतीय नागरिक ने ईमानदारी दिखाते हुए नकदी और सोने से भरा यह बैग पुलिस को लौटा दिया. भारतीय के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है. यूएई की पुलिस ने इस ईमानदारी के लिए भारतीय नागरिक को सम्मानित किया है.

यूएई के गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक बैग में 14 हजार अमेरिकी डॉलर और सोना था. यह बैग दुबई में रहने वाले भारतीय नागरिक रितेश जेम्स गुप्ता को मिला था. रितेश ने यूएस डॉलर और सोने से भरा यह बैग पुलिस को सौंप दिया. दुबई पुलिस ने रितेश जेम्स गुप्ता की ईमानदारी की प्रशंसा की और एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका का निर्वहन करने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

गल्फ न्यूज के मुताबिक रितेश ने जो बैग पुलिस को सौंपा, उसमें 14 हजार अमेरिकी डॉलर के साथ ही सोना भरा हुआ था. बैग में मिले सोने की कीमत 54 हजार 452 अमेरिकी डॉलर (लगभग 2 लाख दिरहम) बताई जा रही है. रितेश ने यह बैग पुलिस को सौंप दिया. रितेश ने यह बैग जिस पुलिस स्टेशन में सौंपा, उसके डायरेक्टर ब्रिगेडियर यूसुफ अब्दुल्ला सलिम अल अदीदी ने उन्हें सम्मानित किया.

ब्रिगेडियर अदीदी ने समाज और पुलिस के बीच सहयोग के महत्व पर भी जोर दिया. बताया जाता है कि यह बैग किसका है, इस संबंध में तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. रितेश गुप्ता ने सम्मान के लिए दुबई पुलिस का धन्यवाद किया और खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि सम्मानित होकर गर्व महसूस कर रहा हूं.

https://jantaserishta.com/news/chinas-government-exposed-the-outbreak-soon-scientific-evidence-will-be-presented-to-the-world/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it