छत्तीसगढ़

रायपुर में कार चालक ने की एएसआई और आरक्षक को रौंदने की कोशिश...रोकने पर चढ़ा दी गाड़ी

Janta se Rishta
18 Aug 2020 5:10 AM GMT
रायपुर में कार चालक ने की एएसआई और आरक्षक को रौंदने की कोशिश...रोकने पर चढ़ा दी गाड़ी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छत्तीसगढ़/ रायपुर। राजधानी में पुलिसकर्मियों को चेकिंग के दौरान बिना नंबर की क्रेटा कार को रोकना महंगा पड़ गया। क्रेटा कार के ड्राइवर ने वाहन चैकिंग में लगे एएसआई और आरक्षक पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मामला राजेंद्र थाना इलाके के अमलीडीह चौक का है, जहां महासमुंद जिले से कोरोना संक्रमण ड्यूटी पर रायपुर आए सहायक उप निरीक्षक जगतपाल सिंह ठाकुर और आरक्षक ड्यूटी पर तैनात थे।

घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है, जब पुलिसकर्मियों ने मास्क नहीं लगाने के संबंध में पूछताछ की, तो ठीक इसी समय कार ड्राइवर ने आरक्षक की बात को अनदेखा कर जानबूझकर गाड़ी को आगे बढ़ा दिया । अचानक कार के आग बढ़ने से आरक्षक खुद को संभाल नहीं पाया, इस दौरान कार के आगे खड़े ASI और आरक्षक दोनों कार की चपेट में आकर घायल हो गए। घटना स्थल पर तैनात आरक्षक ने तत्काल वाहन का पीछा कार ड्राइवर समेत कार को हिरासत में ले लिया। ASI की लिखित शिकायत पर न्यू राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा समेत कई अन्य धाराओ में मामला दर्ज किया है।

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-kidnapping-of-teenager-panic-in-the-area/

https://jantaserishta.com/news/home-minister-amit-shah-admitted-to-aiims-dr-the-treatment-under-the-leadership-of-randeep-guleria/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta