भारत

केंद्रीय आयुष मंत्री की तबीयत में सुधार...एम्स दिल्ली से आई टीम ने की जाँच...

Janta se Rishta
25 Aug 2020 8:34 AM GMT
केंद्रीय आयुष मंत्री की तबीयत में सुधार...एम्स दिल्ली से आई टीम ने की जाँच...
x

एम्स दिल्ली के डॉक्टरों की एक टीम ने सोमवार रात को आयुष श्रीपद नाइक की केंद्रीय जांच की, जिन्होंने कोरोना वायरस (सीओवीआईडी -19) पॉजिटिव आने के बाद यहां मणिपाल अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने अस्पताल में डॉक्टरों से मुलाकात की।

उन्होंने बताया कि श्रीपद नाइक स्थिर हैं। उन्हें गोवा में ही दवा दी जाएगी। एम्स की टीम मंगलवार को दिल्ली रवाना होने से पहले उनकी दोबारा जांच करेगी। सावंत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि नाइक के स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर दिन के दौरान मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात की।

उन्होंने आगे कहा कि नाइक के सभी स्वास्थ्य पैरामीटर वर्तमान में स्थिर हैं, लेकिन फेफड़ों में संक्रमण पिछली बार की तुलना में बढ़ गया है। जानकारी के लिए बता दें कि 12 अगस्त को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव परीक्षण करने वाले नाइक का पिछले 12 दिनों से मणिपाल अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है। गोवा के मुख्यमंत्री ने कहा कि सोमवार सुबह उनकी ऑक्सीजन में गिरावट आई है।

कोरोना पॉजिटिव केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक को तबीयत बिगड़ने के बाद 14 अगस्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था। 12 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाइक होम आइसोलेशन में चले गए थे। कोरोना पॉजिटिव नाइक की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें पणजी के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

https://jantaserishta.com/news/punishment-for-illegal-relationship-imposed-own-court-and-ordered-1-lakh-fine-7-people-committed-gangrape-for-not-compensating-again/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it