व्यापार

अगर आप भी करते है Truecaller का इस्तेमाल तो जान लीजिए ये खास बात

Janta se Rishta
21 Aug 2020 10:39 AM GMT
अगर आप भी करते है Truecaller का इस्तेमाल तो जान लीजिए ये खास बात
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अगर आप भी Truecaller एप्प का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके साथ जुड़ी हुई है। Truecaller की एंड्रॉयड एप्प में Spam Activity Indicator नाम का एक नया फीचर जोड़ा गया है। इसकी मदद से ट्रूकॉलर एप्प में किसी कॉलर की प्रोफाइल पर टैप करने से अगर वह स्पैमर है तो उससे जुड़ी हर एक जानकारी देखी जा सकती है। इसके अलावा ट्रूकॉलर मोबाइल एप्प में Spam Reports, Call Activity और Peak Calling Hours जैसे फीचर्स को भी शामिल किया गया है। स्पैम ऐक्टिविटी इंडिकेटर को ट्रूकॉलर एप्प को और सुरक्षित व बेहतर बनाने के लिए ही लाया गया है।

किस तरह काम करेते हैं ये फीचर्स

  1. Spam Activity Indicator फीचर के जरिए फोन कॉल रिसीव करने से पहले ट्रूकॉलर यूजर को कॉलर के बारे में काफी जानकारी दिखा देता है।
  2. Spam Reports की बात करें तो इसके जरिए पता चलेगा कि ट्रूकॉलर यूजर्स ने किसी एक नंबर को कितनी बार स्पैम मार्क किया है। यह सारी जानकारी स्पैम रिपोर्ट्स सेक्शन में प्रतिशत में दिखाई देती है।
  3. Call Activity फीचर के आने के बाद दिखाया जाएगा कि सस्पेक्टेड कॉलर ने हाल ही में कितनी बार कॉल की है। इससे यूजर को यह आइडिया मिलता है कि वह कॉलर भरोसे लायक है भी या नहीं।
  4. Peak Calling Hours फीचर के जरिए यह पता चलेगा कि स्पैम कॉलर इस समय सबसे ज्यादा ऐक्टिव है। ट्रूकॉलर का कहना है कि ये आंकड़े अभी स्पैमर की प्रोफाइल पिक्चर पर टैप करने से एप्प में देखे जा सकेंगे। आने वाले अपडेट में ये सारे फीचर्स आपको मिल जाएंगे

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it