भारत

IAS अधिकारी टीना डाबी इस कारण हुई परेशान...पुलिस ने दर्ज की FIR...पढ़े पूरा मामला

Janta se Rishta
26 Aug 2020 9:45 AM GMT
IAS अधिकारी टीना डाबी इस कारण हुई परेशान...पुलिस ने दर्ज की FIR...पढ़े पूरा मामला
x

आईएएस अधिकारी टीना डाबी अपने नाम से बनाए गए फर्जी फेसबुक पेजों से खासा परेशान हैं। इसके चलते श्रीगंगानगर जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी टीना डाबी ने उनके नाम से फेसबुक आईडी चलाने को लेकर पुलिस में एक मामला दर्ज करवाया है।

https://www.instagram.com/p/CAaTp-QjBWm/

भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी डाबी कहना है कि अज्ञात लोग उनके नाम से 10 फर्जी फेसबुक आईडी चला रहे हैं। इन फेसबुक पेज पर आईएएस बनने की टिप्स और उनकी फोटो शेयर की जा रही हैं। कोतवाली पुलिस ने इस बारे में अज्ञात लोगों के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज किया।
कोतवाली थानाधिकारी गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि डाबी ने परिवाद दिया है कि अज्ञात आरोपियों द्वारा उनके नाम से फेसबुक पर 10 फर्जी अकाउंट बना रखे हैं। इन्हें अलग अलग लोगों द्वारा संचालित किया जा रहा है। इनमें कुछ आईडी उनके नाम से मिलती जुलती हैं, लेकिन प्रोफाइल फोटो और कंटेंट उनके नाम से पोस्ट किए जा रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B_2hIjIDwbe/

उन्होने बताया कि इस परिवाद पर आईटी एक्ट 66 सी व डी और आईपीसी की धारा 419 के तहत दर्ज मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

https://www.instagram.com/p/B_P6tnDDCgL/

यहां कार्यभार ग्रहण करते ही चर्चा में आ गई थी डाबी
आईएएस टीना डाबी 22 जुलाई 2020 से जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पर कार्यरत हैं। टीना डाबी उस समय भी चर्चा में आई थी जब उन्होंने यहां ज्वॉनिंग के समय पूजा-पाठ और अनुष्ठान करवाया था। डाबी ने वैदिक मंत्रोचार के बीच में यहां अपना कार्यभार ग्रहण किया था। इस पर चली चर्चाओं के दौरान डाबी ने कहा था कि वे आस्तिक हैं और भगवान में उनकी पूरी आस्था है। कोई भी कार्य शुरू करने से पहले अपने ईष्ट देव और ईश्वर को स्मरण करना नहीं भूलती हैं।

https://www.instagram.com/p/B2Zo6WVn3Ul/

https://www.instagram.com/p/B4HOiYvDXjp/

https://www.instagram.com/p/B4XYj4UH9oW/

https://www.instagram.com/p/B4wt1HLDFpF/

https://jantaserishta.com/news/rukwai-doli-the-miscreants-kidnapped-the-newly-fledged-bride-on-the-strength-of-the-gun-panic-in-the-village-then/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it