मैंने कभी ‘‘हाँ में हाँ मिलाने वाले” लोगों को अपने नजदीक रखना पसंद नहीं किया”: करीना । जनता से रिश्ता

Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में करीना एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हाल ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब करीना से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में ईमानदारी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से इसका जवाब दिया।  

करीना का कहना है कि फिल्म उद्योग में किसी के लिए दूसरे की ईमानदारी का ठेका लेना असंभव है क्योंकि लोग आलोचना का स्वागत नहीं करते। उनका मानना है कि फिल्मी सितारों के आसपास ऐसे लोग हों जो उन्हें सच बता सकें। करीना ने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि उनके करीबी लोग उनकी फिल्मों के बारे में उन्हें ईमानदारी से बताएं। यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म उद्योग में किसी के काम के बारे में कोई ईमानदारी से कुछ कह सकता है। 

करीना ने कहा, “मैं ऐसा नहीं सोचती। लोग इसका स्वागत नहीं करते। यदि आप सच कहना चाहते हैं तो तो लोग उसका स्वागत नहीं करते। मैं चाहती हूँ कि यदि लोगों को मेरी कोई फिल्म पसंद नहीं है तो मुझे बताएं। मैं कम से कम अपने करीबी लोगों से ईमानदारी से सच सुनने की इच्छा रखती हूँ।” 

उन्होंने कहा, “यह आवश्यक है कि कलाकारों और सितारों के नजदीक सच्चाई बताने वाले लोग रहें। ऐसी परिस्थिति में मैं बहुत साफ रहती हूँ। मैंने कभी ‘‘हाँ में हाँ मिलाने वाले” लोगों को अपने नजदीक रखना पसंद नहीं किया।” 

करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज’ है जो 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। इसी के साथ बता दें कि इससे पहले भी करीना कई धमाकेदार फिल्में बॉलीवुड को दे चुकी हैं। करीना की ज्यादातर फिल्में बॉक्स आफिस पर सुपरहिट गई हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि करीना के ये फिल्म बॉक्स आफिस पर कितनी कमाई कर पाती है।