Top
मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ और परिवार संग गणपति बप्पा का घर पर किया विसर्जन...शेयर की तस्वीर

Janta se Rishta
24 Aug 2020 11:29 AM GMT
ऋतिक रोशन ने एक्स वाइफ और परिवार संग गणपति बप्पा का घर पर किया विसर्जन...शेयर की तस्वीर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा का अपने-अपने घरों पर स्वागत करने के बाद अब उन्हें विदाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस बार कहीं भी सार्वजनिक रूप से बड़े आयोजन नहीं हुए थे। हालांकि सेलेब्रिटीज़ ने अपने-अपने घरों में बप्पा पूरे ज़ोर-शोर से स्वागत किया और अब उन्हें घर पर किसी बड़े बर्तन या टब में पानी भरकर विसर्जित किया जा रहा है।

ऋतिक रोशन ने बप्पा को एक बड़ी बाल्टी में विसर्जित करके विदाई दी। इस मौक़े पर उनका पूरा परिवार मौजूद था। पापा राकेश रोशन, मॉम पिंकी रोशन, बहन सुनयना रोशन, एक्स-वाइफ़ सुज़ैन रोशन और दोनों बच्चे रेहान और रिदान ने पूरे भक्तिभाव से बप्पा को विदा किया।

https://www.instagram.com/p/CEPWlqhJdrm/?utm_source=ig_embed

रितिक की मॉम पिंकी रोशन ने तस्वीरें शेयर करके लिखा- परम्परा, परिवार और प्यार। और मेरे सबसे प्यारे भगवान गणेश। हमेशा हमें बुराई से बचाने के लिए शुक्रिया। पिंकी ने लिखा कि अब 2021 में फिर स्वागत करेंगे।

https://www.instagram.com/p/CEPRe08pi-P/?utm_source=ig_embed

बता दें कि कई सेलेब्रिटीज़ पर्यावरण कारणों से गणपति बप्पा की प्रतिमा को घर पर ही किसी बड़े बर्तन या टब में विसर्जित करते हैं। इस साल कोरोना वायरस पैनेडमिक की वजह से यह सभी के लिए ज़रूरी हो गया। शिल्पा शेट्टी ने भी डेढ़ दिन तक बप्पा की पूजा-अर्चना और सेवा-सत्कार करने के बाद रविवार को उन्हें गाजे-बाजे के साथ विदा किया। शिल्पा ने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ इस दौरान ख़ूब डांस किया। शिल्पा के यहां भी गणपति को बड़े से ड्रम में विसर्जित किया गया था।

https://www.instagram.com/p/CEPA3p3hlUW/?utm_source=ig_embed

शिल्पा ने इसके साथ लिखा था- अलविदा कहना हमेशा मुश्किल होता है। ख़ास तौर पर जब गन्नू राजा अपने घर जा रहे हों। हालांकि इस विदाई काफ़ी शांत रही। हम उन्हें इस वादे के साथ भेज रहे हैं कि वो अगले साल बेहतर वक़्त लेकर आएंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it