भारत

ऐसे काबू होगा कोरोना? कोरोना काल में SDM की पार्टी...लगा नाच-गाने का तड़का...भूले दो गज की दूरी...देखें वायरल वीडियो

Janta se Rishta
19 Aug 2020 3:43 AM GMT
ऐसे काबू होगा कोरोना? कोरोना काल में SDM की पार्टी...लगा नाच-गाने का तड़का...भूले दो गज की दूरी...देखें वायरल वीडियो
x

कोरोना काल में जब आम आदमी तमाम तरह की पाबंदियों का पालन कर रहा है तब इन पाबंदियों को लागू कराने के जिम्‍मेदार कुछ अधिकारियों की मनमानी भी सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला कुशीनगर में सामने आया है। वहां के एक एसडीएम पर कोरोना काल में नियमों की अनदेखी कर बर्थडे पार्टी देने का आरोप लगा है।

एसडीएम के जन्मदिन समारोह का वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों में हड़कम्‍प मचा हुआ है। 4:13 सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार होती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं।

कोरोना काल में ऐसी किसी भी पार्टी को मनाने पर रोक लगी है। लेकिन पार्टी में शामिल किसी शख्‍स को इसकी चिंता नहीं दिख रही है। पार्टी में अच्‍छी-खासी संख्‍या में लोग शामिल हैं। ज्‍यादातर लोगों ने न मास्‍क लगाया न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। बताया जा रहा है कि एसडीएम का जन्‍मदिन 16 अगस्‍त को था। वीडियो भी तभी का है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम सहित जिले के तमाम अफसरों ने चुप्‍पी साध ली है।

मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया मेें वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इसकी खूब चर्चा हो रही है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्‍या कोरोना काल में आम लोगों के लिए ही सोशल डिस्टेंसिंग का नियम हैै। वीडियो में एक-दो लोगों को छोड़कर किसी के चेहरे पर मास्क नहीं नजर नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया में इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

https://twitter.com/ANOKHIBAAT/status/1295736652057284611?s=20

https://jantaserishta.com/news/coup-the-occupation-of-rebel-soldiers-in-this-country-the-president-and-prime-minister-taken-hostage-arson-on-the-streets/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it