कैसे पता लगाए कि हमारा मेल पार्टनर वर्जिन है या नहीं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-वह दिन बीत चुके जब फीमेल वर्जिनिटी को हद से अधिक तवज्जो दी जाती थी. 21वीं सदी में तो अब महिलाएं भी बिस्तर में बॉस बनने के लिए तैयार हैं. वैसे तो दोनों पार्टनर जब म्युचुअल संभोग के लिए तैयार होते हैं, तो वर्जिनिटी कोई बहुत बड़ा मामला नहीं रह जाता. इसके बाद भी यदि आप जानना चाहती हैं कि आपका मेल पार्टनर वर्जिन है या नहीं, तो इन संकेतों से मेल वर्जिनिटी के बारे में जान सकती हैं

यदि कोई पुरुष वर्जिन हो व पहली बार संभोग कर रहा हो तो इस बात की आसार ज्यादा है कि उसे तुरंत व अनरेग्युलेटेड ऑर्गैज्म हो जाए. ऐसे में यदि आपका मेल पार्टनर फ़ौरन क्लाइमैक्स तक पहुंच जाए तो इसका मतलब है कि वह फर्स्ट टाइम संभोग कर रहा है. आश्चर्यचकित न हों, केवल स्त्रियों को ही नहीं पुरुषों को भी पहली बार संभोग के दौरान ब्लीडिंग हो सकती है, हालांकि ऐसे पुरुषों की तादाद बेहद कम होती है. ऐसा इसलिए होता है कि बहुत से पुरुषों की फोरस्किन टाइट होती है व इसलिए इंटरकोर्स के दौरान फोरस्किन पीछे हटने पर पेनिस पर हल्का खून आ सकता है.

यदि आप संभोग के दौरान किसी ऐसे पुरुष के साथ हैं जिसे पता ही न हो कि आगे क्या करना है, अपना हाथ कहां रखना है, फीमेल पार्टनर को किस तरह पकड़ना है, आपको न्यूड देखकर यदि उसे अजीब फील हो रहा हो तो ये सारी बातें, इस बात का इशारा हो सकती हैं कि आपका मेल पार्टनर वर्जिन है. संभोग में अनुभवी पुरुषों को इन बातों से कोई प्रभाव नहीं पड़ता.