भारत

गृह मंत्री अमित शाह पूरी तरह स्वस्थ...AIIMS से जल्द होंगे डिस्चार्ज...

Janta se Rishta
29 Aug 2020 11:12 AM GMT
गृह मंत्री अमित शाह पूरी तरह स्वस्थ...AIIMS से जल्द होंगे डिस्चार्ज...
x

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्‍द ही अस्‍पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं। अमित शाह को सांस लेने में परेशानी होने के कारण एम्‍स में भर्ती किया गया था। अब डॉक्‍टरों से मिली जानकारी के अनुसार वह ठीक हो गए हैं। उन्‍हें अब जल्‍द से जल्‍द एम्‍स से छुट्टी मिल जाएगी।

बता दें कि अमित शाह को एम्‍स के पोस्‍ट कोविड केयर वार्ड में भर्ती किया गया था। कुछ समय पहले शाह कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद उन्‍हें गुरुग्राम के मेंदाता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्‍हें आराम हुआ। कोरोना को मात देने के बाद ही उन्‍हें कुछ अन्‍य तकलीफों के कारण फिर से अस्‍तपाल में भर्ती कराया गया। इस बाद उन्‍हें सांस लेने में तकलीफ और बदन में दर्द की शिकायत हो रही थी इस कारण उन्‍हें एम्‍स के पोस्‍ट कोविड केयर वार्ड में ट्रीटमेंट के लिए भर्ती कराया गया था। हालांकि अब डॉक्‍टरों की रिपोर्ट के मुताबिक वह पहले से काफी बेहतर हैं। शाह के स्वास्थ्य में काफी सुधार है। संस्थान के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।

Image
अस्पताल ने कहा- गृह मंत्री अमित शाह ठीक हो चुके हैं और जल्द ही दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज किए जाने वाले हैं.

https://jantaserishta.com/news/sushant-singh-rajput-case-cbi-can-conduct-polygraphy-test-for-many-people-including-riya-chakravarty-what-is-this/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it