भारत

गृह मंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती...डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में चल रहा इलाज

Janta se Rishta
18 Aug 2020 4:54 AM GMT
गृह मंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती...डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में चल रहा इलाज
x

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को नई दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. हाल में ही अमित शाह ने कोरोना से जंग जीती है. देर रात उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में डॉक्टर्स की टीम उनके हालात पर नजर बनाए हुए है.

Image

बताया जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह को देर रात करीब 2 बजे एम्स में भर्ती कराया गया है. उन्हें पुराने प्राइवेट वार्ड में रखा गया है. एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम उनकी देखभाल में लगी है. अभी कंफर्म नहीं हो पाया है कि अमित शाह को किस परेशानी के बाद एम्स में भर्ती कराया गया है.

14 अगस्त को कोरोना से जीती जंग

14 अगस्त को ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना की रिपार्ट निगेटिव आई थी. अमित शाह कोरोना निगेटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है. इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई थी और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी. कल रात उन्हें हल्का बुखार था. इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है.

2 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

अमित शाह मेदांता अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 2 अगस्त को भर्ती हुए थे. शाह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द ठीक होने की कामना किया था. 12 दिन बाद यानी 14 अगस्त को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1295588649296265216?s=20

https://jantaserishta.com/news/55079-new-cases-of-corona-virus-876-deaths-continues-corona-havoc-corona-infects-figures-in-country-cross-27-lakhs/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it