हॉलीवुड के वो स्टार्स जो अच्छे स्वास्थय के लिए पीते हैं अपना ही यूरीन। जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।  अपने करियर और लाइफस्टाइल को ही नहीं अपनी अजीबो -गरीब हरकतों को लेकर कई सितारें अक्सर ही चर्चा में रहते है। उनके द्वारा की गई कई हरकते कई बार आम व्यक्ति की समझ से बाहर होती है पर फिर भी इन आदतों को कई लोगों द्वारा अपनाया जाता है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जो अपनी अच्छी सेहत के लिए अपनी ही यूरिन पीते है।

हाल ही में सिंगर मैडोना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह आइस बाथ लेने के बाद एक पल में पीले रंग का द्रव्य पदार्थ पीती हुई नजर आती है। उन्होंने बताया कि वह यूरीन पी रही है। उन्होंने कहा कि यह चोट को ठीक करने का सबसे अच्छा इलाज है। इससे पहले 1994 में डेविड लेटरमैन शो में उन्होंने कहा था कि अपने ही पैरों को ठीक करने के लिए वह अपने पैरों पर यूरिन करती है।

चलिए बताते है आपको इनके इलावा ऐसी कौन से सितारे है जो अपने यूरिन का इस्तेमाल करते है। 

सारा मिल्स

PunjabKesari,nari

एक्ट्रेस सारा मिल्स ने इंग्लैंड के दौरा के दौरान बताया था कि वह पिछले 30 सालों से अपना यूरिन पी रही हैं ताकि रोग प्रतिरोधक क्षमता को बेहतर किया जा सके। 

बीयर ग्रिल्स

PunjabKesari,nari

पीएम मोदी के साथ एक शो में नजर आ चुके बीयर ग्रिल्स बताते है कि कठिन परिस्थितियों में वह किस तरह से खुद को जीवित रख सकते है। अपने शो मैन vs वाइल्ड में कई बार अपनी यूरिन पीते हुए देखे गए है।

सिंगर केशा

PunjabKesari,nari

फेमस पॉप सिंगर केशा ने एमटीवी की डॉक्यूमेंट्री केशा: माई क्रेजी ब्युटीफुल लाइफ में उन्होंने अपना खुद का यूरिन पिया था। शो के दौरान वह अपनी सेहत के साथ प्रयोग करना चाहती थी इसलिए उन्होंने अपना यूरिन पिया था।