Top
मनोरंजन

हिंदुस्तानी भाऊ की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही...इंस्टाग्राम के बाद अब फेसबुक अकाउंट भी सस्पेंड, जाने वजह...

Janta se Rishta
22 Aug 2020 1:08 PM GMT
हिंदुस्तानी भाऊ की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही...इंस्टाग्राम के बाद अब फेसबुक अकाउंट भी सस्पेंड, जाने वजह...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क, मुंबई । सोशल मीडिया (Social Media) पर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के नाम से मशहूर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट विकास पाठक (Vikas Pathak) इन दिनों मुसीबत में घिरे नजर आ रहे हैं. लोगों की लगातार शिकायत के बाद विकास पाठक का इंस्टाग्राम अकाउंट हाल ही में सस्पेंड कर दिया गया था और अब उनका फेसबुक अकाउंट भी भड़काउ सामग्री के चलते निलंबित कर दिया गया है. दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसे लेकर कविता कौशिक (Kavita Kaushik), कुनाल कामरा (Kunal Kamra), कुब्रा सैत (Kubra Sait), फराह खान (Farah Khan) सहित कई सेलिब्रिटीज ने नाराजगी जाहिर की थी.

सेलिब्रिटीज के मुताबिक, विकास पाठक का यह वीडियो काफी भड़काऊ था. जिससे अन्य यूजर्स पर इसका गलत प्रभाव पड़ रहा है. इन शिकायतों के बाद विकास पाठक का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया और इसके बाद अब उनका फेसबुक अकाउंट के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हिंदुस्तानी भाऊ का ऑफिशियल फेसबुक पेज सस्पेंड कर दिया गया है. सेलिब्रिटीज के साथ ही कुछ अन्य यूजर्स ने भी हिंदुस्तानी भाऊ के वीडियोज के कंटेंट को लेकर रिपोर्ट किया था.

जिसके बाद फेसबुक ने यह कदम उठाया है. फेसबुक ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए यूजर्स को जानकारी दी है कि हिंदुस्तानी भाऊ का फेसबुक पेज डिलीट कर दिया गया है. फेसबुक के मुताबिक, हिंदुस्तानी भाऊ के वीडियोज कम्यूनिटी गाइडलाइन्स का उल्लंघन कर रहे थे. जिसके चलते यह कदम उठाआ गया है. बता दें, इससे पहले फेसबुक पर कई सेलिब्रिटीज ने बिग-बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाऊ के वीडियोज पर आपत्ति जाहिर की थी. कई सेलिब्रिटीज ने इंस्टाग्राम को टैग करते हुए कई ट्वीट किए थे. जिसके बाद इंस्टाग्राम के मालिकाना हक वाली कंपनी फेसबुक ने यह कदम उठाया था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it