छत्तीसगढ़

बिलासपुर में 50 हजार रुपए का गांजा पकड़ाया...ऑटो से कर रहे थे तस्करी

Janta se Rishta
21 Sep 2020 10:29 AM GMT
बिलासपुर में 50 हजार रुपए का गांजा पकड़ाया...ऑटो से कर रहे थे तस्करी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बिलासपुर। अवैध मादक पदार्थ गांजा के तस्करों के विरुद्ध मस्तूरी पुलिस ने एक हफ्ते के भीतर दूसरी बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने साढ़े 10 किलो गांजा एक ऑटो से जब्त किया है. जब्त गांजा की कीमत 50 हजार रुपए आंकी गई है. आरोपी ऑटो के सीट के नीचे गुप्त चेंबर बना रखा था. जिसकी तलाशी लेने पर गांजा बरामद किया गया. मस्तूरी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोई अज्ञात व्यक्ति ऑटो में गांजा भर कर बिलासपुर क्षेत्र में खपाने के प्रयास में है. इस सूचना के बाद गांजा तस्कर को पकड़ने के लिए दो पुलिस टीम का गठन किया गया. एक टीम कुटीघाट के पास तथा दूसरी टीम जयरामनगर मोड़ के पास सूचना में प्राप्त ऑटो का इंतजार करने लगी. कुछ समय बाद संदिग्ध ऑटो वाहन क्रमांक OD 15 P 1776 आती हुई दिखाई दी. पहले टीम ने दूसरी टीम को सचेत किया, दूसरी टीम के द्वारा उक्त ऑटो को रोका गया.

पुलिस टीम द्वारा रोके जाने पर ऑटो चालक भागने लगा, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया. पूछताछ करने पर उस व्यक्ति ने अपना नाम बोनो बादी पिता नेपाल बादी (35 वर्ष) निवासी गोला बांध जिला संबलपुर ओडिशा बताया. उसकी संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अवैध रूप से गांजा का परिवहन करना बताया तथा अवैध मादक पदार्थ को ड्राइवर सीट के नीचे बने चेंबर में छुपा के रखना बताया, जिसे खुलवाने पर 10 पैकेट में 10 किलोग्राम तथा एक पैकेट में 500 ग्राम कुल 10 किलो 500 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ. जिसके परिवहन के संबंध में कोई वैध दस्तावेज की मांग पुलिस टीम के द्वारा उक्त ऑटो चालक से की गई. बताया कि उसके पास परिवहन के कोई भी वैधानिक दस्तावेज नहीं है तथा ओडिशा से वह गांजा की तस्करी करने के प्रयास में था.

आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया एवं उसके कब्जे से 10 किलो 500 ग्राम गांजा जिसका बाजार मूल्य लगभग 85000 तथा एक ऑटो जिसका बाजार मूल्य लगभग 150000 रुपए की संपत्ति जब्त की गई. गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय रिमांड पेश किया गया.

https://jantaserishta.com/news/raipur-district-member-rameshwari-chandrakar-died-minister-mourns-tweet/

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-gang-rape-of-elder-leaders-daughter-havans-carried-out-crime-in-forest/

https://jantaserishta.com/news/bus-filled-with-drg-jawans-in-bijapur-fell-below-pool-watch-video/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta