खेल

हसीन जहां ने फोटो शेयर कर कहा- कभी आंखे पढ़ी हैं मेरी जान... तो फैंस ने दिया ये रिएक्शन

Janta se Rishta
30 Aug 2020 10:54 AM GMT
हसीन जहां ने फोटो शेयर कर कहा- कभी आंखे पढ़ी हैं मेरी जान... तो  फैंस ने दिया ये रिएक्शन
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो या वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में हसीन जहां ने एक फोटो शेयर की है और इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि कभी आंखे पढ़ी हैं मेरी जान। इस पर लोगों को एक बार फिर शमी की याद आ गई और कह दिया कि उन्होंने कोशिश की थी।

PunjabKesari

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर मास्क पहने हुए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, किबातें बहुत सी पढ़ी होंगी तुमने मगर कभी आंखे पढ़ी हैं मेरी जान। हसीन जहां के एक फोटो को अपलोड करने की देरी थी कि लोगों ने एक बार फिर उन्हें शमी की याद दिला दी। एक यूजर ने लिखा, भाभी जी शमी भाई के पास चली जाओ फिर से अच्छी जोड़ी थी तुमाहरी। एक यूजर ने फनी इमोजी शेयर करते हुए लिखा, क्यों मोहम्मद शमी को तड़पा रही हो, मिल लो उससे एक बार। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, शमी भाई ने पढ़ने की कोशिश की थी पर शायद ठीक से पढ़ नहीं पाए।

PunjabKesari

गौर हो कि साल 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है।

https://jantaserishta.com/news/suresh-rainas-statement-came-out-after-withdrawing-name-from-ipl-know-what-said/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it