भारत

NEET एग्जाम से तनाव में थी लड़की...उठाया ये खौफनाक कदम

Janta se Rishta
19 Aug 2020 12:10 PM GMT
NEET एग्जाम से तनाव में थी लड़की...उठाया ये खौफनाक कदम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। NEET एग्जाम के डर से एक 19 वर्षीय लड़की ने खुदकुशी कर ली. लड़की का नाम सुबाश्री है. वह पिछले दो साल से NEET एग्जाम की तैयारी कर रही थी और एक प्राइवेट एकेडमी से पढ़ाई भी कर रही थी. कोरोना के चलते NEET एग्जाम में देरी हो रही थी. अब एग्जाम सितंबर में आयोजित हो रहा था ये जानकर सुबाश्री बहुत तनाव में थी. इसके बाद मंगलवार शाम को सुबाश्री ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबाश्री की मां सुमथी ने इस मामले की शिकायत कोयंबटूर के आरएस पुरम पुलिस स्टेशन में दी है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस इस आत्महत्या में एग्जाम से परे अन्य कारणों की भी जांच कर रही है.

डीएमके सांसद कनिमोझी ने इस हादसे पर ट्वीट किया, 'ये झकझोर देने वाला है कि कोयंबटूर में एक छात्रा ने NEET एग्जाम से तनाव में आकर आत्महत्या कर ली.' इसके अलावा कनिमोझी ने कहा कि इस साल NEET एग्जाम नहीं होना चाहिए क्योंकि कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है.

सुप्रीम कोर्ट ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) मेन और नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) को स्थगित करने की याचिका को खारिज कर दिया था. अब परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होंगी. इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा 1 से 6 सितंबर तक होगी, वहीं मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET 13 सितंबर को होगी.

https://jantaserishta.com/news/no-lockdown-in-chhattisgarh-now-new-guidelines-will-be-released-soon/

https://jantaserishta.com/news/the-young-man-returned-from-jail-played-a-bloody-game-in-the-house-cut-his-wife-with-an-ax-then-took-this-suicide-step/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it