भारत

नदी में गणपति विसर्जन को गया था युवक, सेल्फी के चक्कर में गवाई जान

Janta se Rishta
30 Aug 2020 5:34 PM GMT
नदी में गणपति विसर्जन को गया था युवक, सेल्फी के चक्कर में गवाई जान
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। देहरादून में क्षेत्रीय लोगों के साथ गणपति विसर्जन के लिए गया युवक नदी में बह गया। हादसा उस वक्त हुआ जब युवक पानी के बीच सेल्फी ले रहा था। इसी दौरान पानी के तेज बहाव में उसका पैर फिसल गया। पुलिस ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आठ किलोमीटर दूर से उसका शव बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

हादसा मालदेवता क्षेत्र का है। एसओ रायपुर अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि रविवार शाम करीब चार बजे मालदेवता के पास किसी के बहने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों से जानकारी ली गई। यह क्षेत्र टिहरी जनपद का है। लोगों ने बताया कि वे सब टर्नर रोड निवासी हैं और यहां गणपति विसर्जन के लिए आए हुए थे।

उनके साथ शुभम (22) पुत्र पूरण सिंह भी आया हुआ था। अचानक वह यहां से आगे पानी में सेल्फी लेने लगा। इसी बीच उसका पैर पानी में फिसल गया। लोगों ने उसे काफी तलाशने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला।

एसओ ने बताया कि इस बीच पुलिस ने जरूरी उपकरणों के साथ युवक को पानी में तलाशा गया, मगर वह नहीं मिला। इस बीच स्थानीय लोगों को भी इसकी सूचना दी। कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने रायपुर स्टेडियम से आगे पुल के नीचे एक युवक को बहते हुए देखा है।

इस पर पुलिस वहां पहुंची और वहां से भी करीब एक किलोमीटर दूर शव बरामद किया गया। इस तरह करीब डेढ़ घंटे में शव आठ किलोमीटर दूर पहुंच गया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

https://jantaserishta.com/news/sister-was-murdered-after-force-after-19-years-brother-took-revenge-for-such-a-crime/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it