भारत

नाबालिग छात्रा का गैंगरेप...अश्लील वीडियो भी बनाया...वायरल करने की धमकी देकर...पढ़े पूरी घटना

Janta se Rishta
18 Aug 2020 4:44 AM GMT
नाबालिग छात्रा का गैंगरेप...अश्लील वीडियो भी बनाया...वायरल करने की धमकी देकर...पढ़े पूरी घटना
x

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक नाबालिग छात्रा ने अपने साथ अपने ही सहपाठी और उसके दोस्तों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. इस मामले में छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि 12वीं की छात्रा के साथ पढ़ने वाले नाबालिग छात्रों ने ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद अश्लील वीडियो भी बनाया और वीडियो को शेयर करने की धमकी देकर तीनों छात्र पीड़िता को बाइक पर लेकर गए थे.

यहा मामला सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है. जहां पर 12वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने अपने सहपाठी और उसके दोस्तों पर इंदिरा कॉलोनी में ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया. पीड़िता का कहना है कि उसके साथ पढ़ने वाले उसके एक सहपाठी के पास उसके कुछ फोटो हैं. सोमवार को जब वह अपनी सहेली के घर जा रही थी तभी रास्ते में उसे दो लड़के मिले और उन्होंने उन फोटो को लेकर उसे ब्लैकमेल किया.

छात्रा का कहना है कि उन लड़कों ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा और वह डरकर उनके साथ चली गई. वो उसे दूसरी कॉलोनी के एक मकान में ले गए. जहां पर उसका एक सहपाठी पहले से ही मौजूद था. उन्होंने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा.

इस मामले में सहारनपुर के एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि आज एक छात्रा की मां की ओर से तहरीर दी गई है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ कुछ लड़कों ने मिलकर गैंगरेप किया है. संबंधित मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

https://jantaserishta.com/news/for-the-first-time-in-india-the-postmortem-of-the-dead-body-of-a-dead-patient-from-corona-know-big-things/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it