भारत

गैंगरेप: शौच के लिए गई नाबालिग लड़की को 3 युवको ने बनाया शिकार...बारी-बारी से दिया शर्मनाक वारदात को अंजाम

Janta se Rishta
17 Aug 2020 12:33 PM GMT
गैंगरेप: शौच के लिए गई नाबालिग लड़की को 3 युवको ने बनाया शिकार...बारी-बारी से दिया शर्मनाक वारदात को अंजाम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश के सीतापुर से 15 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर गांव के ही तीन लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि लड़की की हालत ठीक है. वो डॉक्टरों की निगरानी में है.

यह घटना बिसवां कोतवाली इलाके की है. जहां पर 15 साल की नाबालिग लड़की से गांव के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पीड़िता शौच के लिए घर से बाहर गई थी. गांव के ही तीन युवक विशाल, आलोक और कुलदीप ने गांव की लाइट बंद कर लड़की को उठा लिया और गांव के बाहर ले जाकर खेत में बारी- बारी से दुष्कर्म किया.

पीड़िता का आरोप है कि वारदात के बाद आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर मौके से फरार हो गए और उसके बाद पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता की तहरीर के आधार पर गैंगरेप की संगीन धाराओं में केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. इस मामले में इंस्पेक्टर बिसवां का कहना है कि पीड़िता नाबालिग है इसलिए आरोपियों के खिलाफ 376 पॉक्सो एक्ट की धारा 3 और 4 के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

https://jantaserishta.com/news/female-officer-presented-mishal-information-received-of-fathers-death-on-the-eve-of-independence-day-but-did-not-go-home/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it