Gadgets : Motorola One Vision भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- Motorola ने भारत में Motorola One Vision लॉन्च कर दिया है. इसे भारत में अब लॉन्च किया गया, लेकिन चीन में इससे पहले ही लॉन्च किया गया था.

इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है. इसके साथ 4 जुलाई तक नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर मिलेगा. इस स्मार्टफोन पर 3750 रुपये तक का कैशबैक और वोडाफोन-आईडिया यूजर्स के लिए 250GB तक डेटा मिलेगा. इस स्मार्टफोन को 27 जून से दोपहर 12 बजे से खरीद सकेंगे.

Motorola One Vision में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. यह स्मार्टफोन Exynos 9609 ऑक्टाकोर प्रॉसेसस पर चलता है जो सैमसंग का है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है जिसके जरिए 1TB तक ममोरी बढ़ाई जा सकती है.

Motorola One Vision में Android 9 Pie दिया गया है और यह स्मार्टफोन डुअल हाईब्रिड सिम वाला है. यानी एक स्लॉट में मेमोरी कार्ड और दूसरे में सिम लगा सकते हैं या दोनों स्लॉट में सिम लगा सकते हैं. फोन  स्प्लैश रेजिसेंटट है.

Motorola One Vision की बॉडी ग्लास की है. यानी फ्रंट बैक तो ग्लास के हैं, लेकिन फ्रेम प्लास्टिक का है. इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

फोटॉग्रफी के लिए Motorola One Vision में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 35 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिससे फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड किए जा सकते हैं.

Motorola One Vision में 3500mAh की बैटरी दी ग ईहै और इसके साथ 15W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में USB Type C सहित जीपीएस, वाईफाई, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं.