भारत

सोशल मीडिया पर दोस्ती,महिला ने धर्म परिवर्तन कर की शादी...फिर अश्लील फोटो वायरल कर विदेश भागा पति

Janta se Rishta
31 Aug 2020 2:24 PM GMT
सोशल मीडिया पर दोस्ती,महिला ने धर्म परिवर्तन कर की शादी...फिर अश्लील फोटो वायरल कर विदेश भागा पति
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला से उसके पति ने ही धोखा किया। महिला का आरोप है कि उसका पति उसके अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करके विदेश भाग गया। दोनों की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। महिला और उसका पति दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं। सोशल मीडिया पर प्यार परवान चढ़ा तो युवती ने अपना धर्म बदलकर युवक के साथ शादी कर ली थी। इतना ही नहीं युवती ने पति के परिवारवालों पर भी उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। ज्वालापुर कोतवाली में पति समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी हर कदम बेहद सावधानी के साथ रख रही है। दरअसल, टिहरी जिले की रहने वाली एक युवती देहरादून में नौकरी करती थी। इस दौरान सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती हरिद्वार जिले के भगवानपुर के रहने वाले रिफाकत से हुई। सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और युवती हरिद्वार के बहादराबाद में आकर एक ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने लगी। रिफाकत की रुड़की में कपड़ों की दुकान है। दोनों ज्वालापुर क्षेत्र में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे। 3 साल तक लिव-इन में रहने के बाद 6 महीने पहले दोनों ने शादी कर ली।

'पति ने किए अश्लील फोटो वायरल'
शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि 22 फरवरी को उसका पति रिफाकत घर जाने की बात कह कर लापता हो गया। युवती उसका पता लगाने के लिए उसके घर भगवानपुर पहुंची तो रिफाकत के पिता-माता और बहनोई ने उसके साथ मारपीट की। युवती का यह भी कहना है कि कुछ दिनों पहले उसके पति रिफाकत ने उसके अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दिए। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि शिकायत मिलने पर रिफाकत समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

https://jantaserishta.com/news/magician-revived-wifes-murder-scat-read-this-creepy-incident/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it