Top
मनोरंजन

सोनू सूद के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी...ट्वीट कर दी जानकारी...एक्टर ने दी आरोपी को यह चेतावनी

Janta se Rishta
22 Aug 2020 1:11 PM GMT
सोनू सूद के नाम पर हो रही है धोखाधड़ी...ट्वीट कर दी जानकारी...एक्टर ने दी आरोपी को यह चेतावनी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी दरियादिली को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. वहीं अब उनके नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए आरोपी को चेतावनी भी दी हैं. दरअसल, सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और इसी के जरिए वो लोगों की खूब मदद भी कर रहे हैं.

इसी बीच अब उन्होंने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए आरोपी को चेतावनी भी दी हैं. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को गुस्सा तब आया, जब उन्हें इस बात की फिर जानकारी हुई कि उनके नाम पर एक फेक अकाउंट चल रहा है. एक्टर ने कड़े शब्दों में आरोपियों को चेतावनी दी और ट्वीट किया- मासूम लोगों को धोखा देने के जुर्म में तुम जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाओगे तो इससे पहले की बहुत देर हो जाए, सुधर जाओ.

https://twitter.com/SonuSood/status/1296797940980183042?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1296797940980183042|twgr^&ref_url=https://www.abplive.com/entertainment/cheating-and-fraud-on-the-name-of-sonu-sood-actor-warns-you-will-soon-behind-the-bars-1535512

ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद के नाम पर ऐसी हरकते की जा रही हों. इससे पहले भी उनके नाम पर कई तरह के ट्वीट किए गए हैं. लॉकडाउन के बीच भी इस तरह के कई मामले सामने आए हैं, जिसके बाद खुद अभिनेताओं को सामने से आकर अपने फैंस को आगाह करना पड़ा था. ताकि वो उस धोखाधड़ी का शिकार न हो जाएं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के दौरान सोनू सूद ने मजदूरों को खाना खिलाने और घर पहुंचाने में खूब मदद की. वहीं मदद का ये सिलसिला अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन सोनू सूद की दरियादिली के किस्से सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं.

https://jantaserishta.com/news/after-trolling-with-riya-now-the-throwback-video-of-mahesh-bhatt-holding-hands-with-jia-khan-went-viral-users-targeted-the-target-this-comment/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it