भारत

प्रदेश के सीएम की सुरक्षा में तैनात चार पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, अचानक बदला कार्यक्रम

Janta se Rishta
30 Aug 2020 3:33 AM GMT
प्रदेश के सीएम की सुरक्षा में तैनात चार पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, अचानक बदला कार्यक्रम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. वाराणसी पुलिस लाइन में कोरोना की एंटीजन जांच के दौरान 3-4 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम की सुरक्षा में इन पुलिस कर्मियों की ड्यूटी पुलिस लाइन हैलीपैड पर लगाई गई थी. शायद यही वजह थी कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यक्रम भी अचानक बदल दिए.

सीएम योगी को कोविड पर बीएचयू के केंद्रीय कार्यालय के सभागार में बैठक करके वापस हैलीपैड से पुलिस लाइन जाना था. पुलिस लाइन से सड़क मार्ग के जरिए सर्किट हाउस जाना था. लेकिन पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव आने पर सीएम का कार्यक्रम बदल दिया गया और वह सीधे बीएचयू से ही सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुंचे.

शनिवार को बीएचयू पहुंचे योगी आदित्यनाथ

बीएचयू में दो मरीजों की मौत की घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को यूनिवर्सिटी पहुंचे थे. बीएचयू सेंट्रल ऑफिस में मीटिंग के दौरान सीएम ने सुसाइड को लेकर चर्चा की. बीएचयू अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर एसके माथुर के मुताबिक सीएम योगी इसे लापरवाही नहीं बल्कि हादसा मानते हैं. प्रोफेसर ने यह बात सीएम योगी के साथ हुई बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कही.

मीडिया से बातचीत के दौरान बीएचयू अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि कोविड पर हुई बैठक में इस बात पर जोर दिया गया है कि हम विभिन्न संस्थानों को भी प्रशिक्षित करें. लोगों को भी प्रशिक्षित करें और अपनी सुविधाओं को भी अधिक से अधिक बढ़ाएं. क्रिटिकल केयर की सुविधाओं को और भी बढ़ाने की बात कही गई है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it