खेल

हरभजन सिंह से चार करोड़ की ठगी...बड़े व्यापारी के खिलाफ शिकायत दर्ज

Janta se Rishta
10 Sep 2020 3:40 PM GMT
हरभजन सिंह से चार करोड़ की ठगी...बड़े व्यापारी के खिलाफ शिकायत दर्ज
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) से अपना नाम वापस लेने के बाद स्पिनर हरभजन सिंह चर्चा में रहे हैं। अब इस दिग्गज स्पिनर ने चेन्नई सिटी पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है कि उनके साथ चार करोड़ रुपए की ठगी हुई है। सुरेश रैना के बाद भज्जी भी आईपीएल से अपना नाम वापस ले चुके हैं। हरभजन ने यह साफ कर दिया था कि वो इस कठिन समय में अपने परिवार संग रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि मैं केवल यह कहूंगा कि ऐसा भी समय होता हैं, जब खेल से ज्यादा परिवार को प्राथमिकता देनी होती है। मेरा ध्यान अभी मेरे परिवार पर है, लेकिन हां मेरा दिल अपनी टीम के साथ यूएई में रहेगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, हरभजन सिंह ने एक व्यापारी को चार करोड़ रुपए दिए थे। वह व्यापारी अग्रिम जमानत के लिए मद्रास हाई कोर्ट चला गया है। हरभजन के अनुसार, वह एक कॉमन फ्रैंड के जरिये इस व्यापारी- जी महेश से 2015 में मिला था। कई बार हरभजन सिंह ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की वह हर बार टालता रहा।

पिछले महीने महेश ने 25 लाख का आईएनआर चैक हरभजन सिंह को दिया, जो अमाउंट न होने के कारण बाउंस हो गया। हाल ही में चेन्नई जाने पर हरभजन ने औपचारिक रूप से इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कर दी। उनकी शिकायत एस्सिटेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस विश्वेसवरैया को सौंप दी गई है।

पूछताछ के लिए महेश को सम्मन भी दिया गया है। महेश ने मद्रास हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत मांगी है। इस बीच महेश ने एक एफिडेविट में कहा है कि उन्होंने हरभजन से लोन लिया था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने सारे पेमेंट कर दिया है। कोविड-19 के इस काल में बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं हो रहा है। हरभजन ने आईपीएल के 13वें संस्करण से भी अपना नाम वापस ले लिया है। इसका खामियाजा भी उन्हें को भुगतना पड़ेगा।

https://jantaserishta.com/news/rafael-joins-indian-air-force-dhoni-reveals-name-of-favorite-fighter-aircraft/

https://jantaserishta.com/news/harbhajan-singh-shares-modern-thali-mobile-place-also-seen-in-the-plate-see-you-too/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it