Top
मनोरंजन

देश के चार बड़े घोटालों का होगा खुलासा...नेटफ्लिक्स पर ट्रेलर रिलीज़...विजय माल्या और नीरव मोदी की कहानी

Janta se Rishta
25 Aug 2020 12:01 PM GMT
देश के चार बड़े घोटालों का होगा खुलासा...नेटफ्लिक्स पर ट्रेलर रिलीज़...विजय माल्या और नीरव मोदी की कहानी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नेटफ्लिक्स पर पिछले कुछ समय से एक बार फिर अच्छा कंटेंट देखने को मिलने लगा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे की फ़िल्म 'रात अकेली' के बाद कुछ ऐसा आ रहा है, जो आकर्षित करने वाला है। दरअसल, नेटफ्लिक्स 'बैड ब्वॉय बिलेनियर्सः इंडिया' नाम से एक वेब सीरीज़ लेकर आ रहा है। इस सीरीज़ में भारत में आर्थिक धोखाधड़ी के आरोपी बिजनेस मैन नीरव मोदी, विजय माल्या, सुब्रत राय सहारा और रामलिंगम राजू की कहानी दिखाई जाएगी।

ट्रेलर में क्या है?

मंगलवार को नेटफ्लिक्स ने इसका ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह किस्म की डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज़ है। इसमें कुछ एक्सपर्ट नज़र आ रहे हैं, जो बारी से इन सभी बिजनेस मैन की कहानी सुना रहे हैं। यह भी बता रहे हैं कि कैसे इन्होंने लोगों की नब्ज पकड़ी और धीरे-धीरे बड़े बन गए। कहां से पैसा इकट्ठा किया है और कहां ख़र्च किया। यह भी बताया गया है कि कैसे इन लोगों पैसों की हेर फेरी। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि नीरव मोदी, विजय माल्या, सुब्रत राय सहारा और रामलिंगम राजू की पूरी स्टोरी दिखाई जाने वाली है।

https://youtu.be/qOr2xz7v060

क्या देख पाएगी 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' को टक्कर

इस वक्त अमेरिकन ब्रिटिश फाइनेशियल क्राइमिनल वेब सीरीज़ देखने खू़ब चलन बढ़ा है। इस बीच भारत में भी ऐसी सीरीज़ बनने लगी है। सोनी लिव भी शेयर मार्केट में घोटला करने वाले हर्षद मेहता की कहानी लेकर आ रहा है। 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' नाम की वेब सीरीज़ हंसल मेहता ने बनाया है। हालांकि, यह कोई डॉक्यूमेंट्री नहीं, बल्कि पूरी तरह से वेब सीरीज़ है। यह 28 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। वहीं, नेटफ्लिक्स की 'बैड ब्वॉय बिलेनियर्सः इंडिया' एक सितंबर को रिलीज़ हो रही है। दोनों में टक्कर देखने को मिल सकती है। इसके अलावा अभिषेक बच्चन स्टारर फ़िल्म बिग बुल भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इसमें भी हर्षद मेहता की कहानी दिखाई जाएगी।

https://jantaserishta.com/news/ankita-lokhande-shared-mahalaxmi-puja-with-her-mother-shared-video-wrote-god-is-with-us/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it