भारत

CBI के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर दिया बड़ा बयान...कहीं ये बात

Janta se Rishta
28 Aug 2020 12:43 PM GMT
CBI के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर दिया बड़ा बयान...कहीं ये बात
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. सुशांत के परिवार की मांग है कि रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जाए. हालांकि, सीबीआई के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर शांतनु सेन की माने तो अभी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी नहीं की जाएगी. आजतक से बात करते हुए सीबीआई के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर शांतनु सेन ने कहा कि अभी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चल रही है और पूछताछ ही चलेगी. गिरफ्तारी तब होती है, जब जब कोई भाग जाता है, पूछताछ करने में दिक्कत होती है, रिमांड लेनी पड़ती है. अब यहां रिमांड लेने की जरूरत है नहीं, सीबीआई के समन पर वो (रिया) आ रही है.

सीबीआई के पूर्व ज्वाइंट डायरेक्टर शांतनु सेन का कहना है कि सीबीआई रिया चक्रवर्ती को अभी गिरफ्तार नहीं करेगी. आज सुशांत केस में सीबीआई के सामने रिया चक्रवर्ती की पेशी हो गई. रिया से सीबीआई टीम की ताबड़तोड़ पूछताछ जारी है. सीबीआई की 3 टीम हर एंगल से सवाल कर रही है.

बताया जा रहा है कि रिया से सीबीआई कई पहलुओं पर सवाल कर रही है. इनमें ड्रग्स कनेक्शन, पैसों के लेन-देन, सुशांत को ड्रग्स देने, सुशांत संग रिलेशन, यूरोप टूर, सुशांत की फैमिली संग रिलेशन, सुशांत के डिप्रेशन, 8 जून की मिस्ट्री, सुशांत संग ब्रेकअप, सुशांत संग फिल्म, सुशांत की मौत जैसे कई एंगल पर सवाल शामिल हैं. सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई ने आज पूछताछ की. पूछताछ के बाद सीबीआई के अधिकारी उन्हें कहीं बाहर लेकर गए हैं. सिद्धार्थ पिठानी से एजेंसी पिछले कई दिनों से सवाल-जवाब कर रही थी. उनसे कई कई घंटों तक पूछताछ हुई. सिद्धार्थ पिठानी सुशांत की मौत वाले दिन घर पर मौजूद थे.

https://jantaserishta.com/news/strange-story-the-lover-sitting-on-the-dharna-outside-the-girlfriends-house-know-what-happened-then/

https://jantaserishta.com/news/corona-quarantine-complete-team-including-mahendra-singh-dhoni-chennai-super-kings-12-member-report-positive/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it