खेल

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के इस टी20 कप्तान को कहा- 'भटकी हुई गाय'

Janta se Rishta
31 Aug 2020 11:24 AM GMT
पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के इस टी20 कप्तान को कहा- भटकी हुई गाय
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी हार मिली। इस बात से पाकिस्तान दिग्गज नाराज हैं। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के टी20 कप्तान बाबर आजम को जमकर कोसा है। उनका कहना है कि वह अपनी कप्तानी नहीं करते बल्कि दूसरे लोगों की सलाह पर चलते हैँ।

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान कप्तान बाबर की एक भटकी हुई गाय से तुलना कर दी। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "मुझे तो बाबर किसी खोई हुई गाय जैसे लगते हैं। वो मैदान पर जाते हैं लेकिन उनको पता ही नहीं कि करना क्या है। उनको खुद कप्तानी करनी चाहिए, हारे तो खुद हारें, जीते को खुद जीतें। खुद ही फैसला करें वो सुधार ला पाएं, ताकि आगे आने वाले वक्त में उनको बेहतर कप्तान बनने का मौका मिल सके।"

"बाहर से पर्ची आ जाना, अंदर से तीन लड़के उसको समझा रहे हैं तो यह बाबर को समझना होगा कि यह जो मौके हैं वो आ रहे हैं आपकी तरफ जो आपके साथ पूरी जिंदगी साथ रहने वाले हैं। इसका जितना हो सके उतना फायदा उठा लीजिए और बड़ा ब्रांड बनकर निकलने की कोशिश करो। जहां तक स्ट्राइक रेट का मामला है तो 130 और 135 की रेट से खेलते हैं तो वहां पर बदलाव कर सकते हैं।"

पाकिस्तान ने दूसरे टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद हफीज और बाबर आजम के अर्धशतक के दम पर 4 विकेट पर 195 रन का स्कोर खड़ा किया था। इंग्लैंड ने कप्तान इयोन मॉर्गन और डाविड मलान के अर्धशतक के दम पर 19.1 ओवर में 5 विकेट गंंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

बल्लेबाजी में पकड़ नहीं है

"मैं यह बात मानता हूं कि फखर जमां तेज खेल रहा आपको जरूरत नहीं है लेकिन जब फखर आउट हो गए तो अपना स्ट्राइक रेट बढ़ाना चाहिए। जैसे मार्गन खेलते है, जिस तरह से मलान खेलते हैं और बाकि खिलाड़ी हैं। उनकी पूरी तरह से पकड़ नजर आती है। हमारे लड़के डरे हुए नजर आते हैँ। ताकत नजर नहीं आती, कोई पकड़ वाली स्थिति नजर नहीं आती। हफीज तेज हैं उनके समझ है वो जानते हैं कैसे खेलना है।"

https://jantaserishta.com/news/corona-report-of-this-member-of-ipl-broadcasting-team-came-positive/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it