पत्नी से 7 साल बाद अलग हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क…| जनता से रिश्ता

file pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी काइली बोल्डी सात साल की शादी के बाद अलग हो गए। मीडिया की खबरों के अनुसार दोनों के बीच चार करोड़ डॉलर का समझौता हुआ है। दोनों ने अपनी चार साल की बेटी केल्से ली की संयुक्त जिम्मेदारी लेने की व्यवस्था पर रजामंदी दी। क्लार्क और काइली ने ‘द ऑस्ट्रेलियन’ अखबार को संयुक्त बयान में कहा कि कुछ समय तक अलग रहने के बाद हमने आपसी सहमति के बाद अलग होने का मुश्किल फैसला किया।

उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं इसलिए आपसी सहमति से इस फैसले पर पहुंचे जो हमारे लिए सर्वश्रेष्ठ है जबकि हम दोनों अपनी बेटी का पालन पोषण करेंगे। दोनों की उम्र 38 वर्ष है और 2012 में दोनों की शादी हुई थी। 2015 में इस क्रिकेटर के संन्यास की घोषणा के बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर क्लार्क ने संकेत दिया कि वह इस साल ‘बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट शो’ में पूर्व महान रग्बी लीग खिलाड़ी लॉरी डेली के साथ नए सह-मेजबान बनने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार क्लार्क और काइली पिछले पांच महीनों से अलग रह रहे हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान घर छोड़ने के बाद बूंडी बीच अपार्टमेंट में जबकि काइली उसी घर में रह रही थीं। क्लार्क ने 2004 से 2015 के बीच 115 टेस्ट खेले जिसमें उन्होंने 49.10 के औसत से 8643 रन जुटाए थे जिसमें 28 शतक शामिल रहे। ऑस्ट्रेलिया को 2015 विश्व कप खिताब दिलाने वाले क्लार्क ने 245 वनडे में 7981 रन बनाए।