Top
मनोरंजन

एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक रिलीज़...पोस्टर में छुपा है फिल्म का बड़ा राज...आपने नोटिस किया?

Janta se Rishta
18 Aug 2020 8:27 AM GMT
एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक रिलीज़...पोस्टर में छुपा है फिल्म का बड़ा राज...आपने नोटिस किया?
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बाहुबली फिल्म स्टार प्रभास की आने वाली अगली फिल्म का ऐलान हो चुका है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी से ही क्रेज देखा जा रहा है। इस फिल्म के लिए प्रभास ने अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘तान्हाजी’ के निर्देशक ओम राउत के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म का फर्स्टलुक पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन दिया गया है ‘बुराई पर अच्चाई की विजय’... अब इसके साथ ही इस फिल्म की कहानी को लेकर चर्चाएं तेजी से शुरू हो गई है। हमने भी इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को ध्यान से देखा तो पाया की इस फिल्म की कहानी इसी फर्स्ट लुक पोस्टर में छिपी है।

अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे की फर्स्ट लुक पोस्टर में ऊपर की ओर भगवान शिव की तरह एक छाया दिख रही है। तो वहीं, बीच के हिस्से में धनुषबाण लिए श्रीराम की छाया और इसके साथ ही पवनपुत्र हनुमान की तरह एक झलक दिख रही है। जबकि पोस्टर के निचले हिस्से में रावण के दस सिर की तरह एक छाया बनी हुई है। तो क्या इस फिल्म की कहानी रामायण पर केंद्रित है। इससे पहले मेकर्स भी ये बड़ा इशारा दे चुके हैं कि फिल्म की कहानी भारतीय ग्रंथ पर आधारित है।

https://www.instagram.com/p/CEAzfr8Jpyp/?utm_source=ig_embed

तो वहीं प्रभास ने भी इस फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा, ‘हर किरदार और हर रोल अपने साथ एक चैलेंज लेकर आता है। लेकिन इस तरह का किरदार निभाना बेहद गरिमा, गर्व और जिम्मेदारी लेकर आता है। मैं इस किरदार को निभाने के लिए सुपरएक्साइटेड हूं जो हमारे ग्रंथ पर आधारित है और खासकर जिस तरह से ओम ने इसे बुना है। मुझे उम्मीद है कि देश के युवा इस फिल्म इस फिल्म को भरपूर प्यार देने वाले हैं।’ फिल्म के कैप्शन से लेकर प्रभास का ये बयान भी इसी ओर इशारा दे रहा है कि ये फिल्म रामायण के ऊपर केंद्रित होने वाली है। तो क्या आप इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। हमें अपनी राय कमेंट कर बता सकते हैं। ये प्रभास की 22वीं फिल्म होगी।

https://jantaserishta.com/news/these-bollywood-actors-have-got-this-special-letter-of-amitabh-bachchan/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it