फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ से फातिमा सना शेख का पहला लुक|जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |  ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में हरियाणा की पहलवान की भूमिका से फेमस हुईं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख आगामी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में मराठी महिला के किरदार में नजर आएंगी. उनके को-स्टार मनोज वाजपेयी ने शुक्रवार को अपनी, फातिमा और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी एक पर फोटो शेयर की है

दोनों एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र की फेमस साड़ी पहनी हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए मनोज वाजपेयी ने कैप्शन में लिखा, “सूरज पे मंगल भारी की महिलाओं के साथ ट्रेन पर”

वहीं फातिमा ने भी अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में आप देख सकते हैं कि फातिमा ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और वो एक दम मराठी मुलगी लग रही है यानी मराठी लड़की लग रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा, “ये मराठी मुलगी पड़ेगी सब पे भारी.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, “फातिमा ने फिल्म के शुरू होने से पहले अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए शारीरिक ढंग, हावभाव पर काम किया. फिल्म के लिए उन्होंने खुद में कई बदलाव किए हैं. दर्शकों को उनके किरदार में वास्तविकता का पुट मिलेगा.”

फिल्म के लिए फातिमा को चुने जाने के सवाल पर निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा, “उनके चरित्र में एक दोहरी शख्सियत है जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो समान सहजता के साथ रहस्यमय और मुखर भूमिका निभा सके”

‘सूरज पे मंगल भारी’ एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है, जो 90 के दशक के मुंबई पर आधारित है फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं फिल्म को जी स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है