भारत

अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश बेनकाब...रेकी करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार...पढ़े इस गैंगस्टर की पूरी कहानी

Janta se Rishta
18 Aug 2020 10:37 AM GMT
अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश बेनकाब...रेकी करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार...पढ़े इस गैंगस्टर की पूरी कहानी
x

फिल्म स्टार सलमान खान की हत्या के लिए मुंबई में रेकी करने वाले बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ये रेकी कराई थी. भिवानी का रहने वाला राहुल लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा है.

पुलिस ने बताया कि राहुल अलग-अलग हत्याओं की चार घटनाओं को अंजाम दे चुका है. उसने अगस्त 2019 में झज्जर में एक शख्स की हत्या कर दी थी. लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर दिसंबर 2019 में पंजाब के मनोट में हत्या की एक घटना को राहुल ने अंजाम दिया था. इसी तरह उसने 20 जून 2020 को भिवानी में भी हत्या की घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस का कहना है कि राहुल ने 24 जून 2020 को फरीदाबाद के एसजीएम नगर में हत्या कर चुका है. राहुल एनसीआर के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है. अभी क्राइम ब्रांच ने उसे उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई वारदात में शामिल होने का खुलासा किया है.

रेकी करने का यह मामला ऐसे समय सामने आया है जब सलमान खान अपनी आले फिल्म 'किक 2' और बिग बॉस को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं. बिग बॉस के 14वें संस्करण को लेकर चर्चा तेज है. कोरोना संकट के बीच अभी इस शो में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के कोरोना टेस्ट और अन्य सावधानियों को लेकर चर्चा चल रही है. इस पर विचार विमर्श किया जा रहा है कि इस बार शो का स्ट्रक्चर कैसा होगा.

उत्तराखंड से गिरफ्तार हुआ बदमाश

https://jantaserishta.com/news/sushant-singh-rajput-case-rhea-chakrabortys-first-statement-came-out-said-this-big-thing/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it