Top
मनोरंजन

'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' में हुई नई अंजली भाभी और सोढ़ी की एंट्री...Promo में दिखी पहली झलक

Janta se Rishta
28 Aug 2020 6:23 PM GMT
तारक मेहता के उल्टा चश्मा में हुई नई अंजली भाभी और सोढ़ी की एंट्री...Promo में दिखी पहली झलक
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |मुंबईः पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि शो में 12 साल से 'तारक मेहता' की पत्नी 'अंजली भाभी' का किरदार निभा रहीं नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया है. नेहा मेहता के साथ ही शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने भी इस शो से खुद को अलग कर ल‍िया है. अब शो में सोढ़ी के किरदार में एक्‍टर बलविंदर स‍िंह सूरी नजर आएंगे और नेहा मेहता को रिप्लेस किया है टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने.

इस खबर के बाद नेहा मेहता (Neha Mehta) ने जहां अपनी एग्जिट पर मुहर लगाई थी तो वहीं बलविंदर सिंह सूरी ने अपनी एंट्री को कन्फर्म किया था. ऐसे में अब शो में पहली बार नई अंजली भाभी और नए रोशन सिंह सोढ़ी देखने मिले हैं. हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें नए सोढ़ी और अंजली भाभी नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CEZdMDkDg9x/?utm_source=ig_embed

नया प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'इस साल गोकुलधाम वासी कैसे मनाएंगे गणेश उत्सव? जानने के लिये देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा. सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे.' प्रोमो में नए सोढ़ी और और अंजली भाभी को देखकर जहां कुछ लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं तो कुछ निराश भी लग रहे हैं.

नए प्रोमो में जहां अंजली भाभी के किरदार में सुनैना फौजदार दिखाई दे रही हैं तो वहीं बलविंदर सिंह सूरी, रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में नजर आ रहे हैं. प्रोमों में गोकुलधाम के वासी गणपति उत्सव को लेकर चिंतित दिखाई दे रहे हैं. प्रोमो से पता चलता है कि, शो में भी कोरोना वायरस ट्रैक दिखाई देने वाला है. जहां आपातकालीन मीटिंग में सभी अपने-अपने घर से इस मीटिंग में शामिल होते दिखाई दे रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it