भारत

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़... एक आतंकी को मार गिराया...

Janta se Rishta
19 Aug 2020 1:17 PM GMT
शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़... एक आतंकी को मार गिराया...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ है. यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के शोपियां के मोलू चित्रगम क्षेत्र में हुई है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है. इससे पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या का बदला लिया था. सुरक्षाबलों ने बारामूला में एक एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उस्मान भाई को ढेर कर दिया था. उस्मान भाई वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या में शामिल था.

बारामूला में हुई मूठभेड़ : बारामूला में हुई मूठभेड़ के बारे में आईजी कश्मीर रेंज विजय कुमार ने बताया था कि आतंकी उस्मान ने ही बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके भाई और पिता की हत्या की थी. आतंकी का मारा जाना पुलिस और सुरक्षाबलों के लिए बड़ी उपलब्धि है. उस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था. बारामूला के क्रेइरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच वह मुठभेड़ 36 घंटे तक चली. बारामूला एनकाउंटर से पहले जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के नेहमा इलाके में आतंकियों ने सोमवार रात को CRPF कैंप पर हमला कर दिया था. उस हमले में सीआरपीएफ का एक सुरक्षाकर्मी (ASI) घायल हो गया था.

आतंकियों के पास से हथियार बरामद : बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकी के पास से एक AK-47 राइफल, 2 पिस्टल बरामद की गई थी. कश्मीर के आईजी ने बताया था कि मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर सज्जाद उर्फ हैदर भी मारा गया. ये पुलिस और सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है।

https://jantaserishta.com/news/gujarat-sharp-shooter-police-arrested-with-intent-to-kill-this-bjp-leader/

https://jantaserishta.com/news/seal-on-the-privatization-of-the-airport-modi-government-decided-to-lease-these-3-airports/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it