भारत

प्रख्यात गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर...लेकिन अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर...

Janta se Rishta
27 Aug 2020 3:02 AM GMT
प्रख्यात गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर...लेकिन अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | प्रख्यात गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर बनी हुई है और उन्हें वेंटिलेटर के साथ-साथ ईसीएमओ पर रखा गया है. बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और उनका उपचार चल रहा है. हृदय-फेफड़ा को सहारा देने के लिए एक्सट्राकोरपोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजेनेशन (ईसीएमओ) की मदद दी जाती है.

अस्पताल ने बताया कि गायक की हालत स्थिर है. एमजीएम हेल्थकेयर ने बताया कि वह होश में हैं और बोल पा रहे हैं. अलग-अलग विभागों की टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है.

अस्पताल की चिकित्सा सेवा की सहायक निदेशक डॉ. अनुराधा भास्करन ने एक बयान में कहा, ‘‘संक्रमण के उपचार के लिए भर्ती कराए गए बालासुब्रमण्यम सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर हैं और उन्हें ईसीएमओ की मदद दी जा रही है.’’

कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद गायक (74) को पांच अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया और फिर ईसीएमओ की मदद दी गयी.

https://jantaserishta.com/news/careful-cases-of-corona-infection-in-india-exposed-again-four-months-after-being-negative-woman-positive-again-stirred/

https://jantaserishta.com/news/former-cabinet-minister-of-the-state-corona-positive-himself-tweeted-information/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it