Top
COVID-19

कोरोना काल में पार्टी करना पड़ा भारी...छात्र पर लगा 9 लाख का जुर्माना...कहा- 25 को बुलाया था आ गए 50 लोग

Janta se Rishta
13 Sep 2020 9:15 AM GMT
कोरोना काल में पार्टी करना पड़ा भारी...छात्र पर लगा 9 लाख का जुर्माना...कहा- 25 को बुलाया था आ गए 50 लोग
x

19 साल के छात्र ने अपने घर में 50 लोगों के साथ पार्टी की जिसके बाद कोरोना महामारी के नियम तोड़ने के लिए उस पर 9.4 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया. छात्र ने पार्टी आयोजित करने के लिए खेद जताया है और कहा है कि उसने सिर्फ 25 लोगों को इन्वाइट किया था. उसने शुक्रवार को ये पार्टी की थी.

छात्र का कहना है कि उसने सिर्फ 25 लोगों को बुलाया था, लेकिन 50 लोग आ गए. कई लोग अपने दोस्तों के साथ पार्टी में आ गए. ये मामला ब्रिटेन के नॉटिंघम का है. पुलिस जब घर में पहुंची तो उन्हें 50 लोग पार्टी करते हुए मिले.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छात्र को पहले पार्टी खत्म करने के लिए चेतावनी दी गई थी, लेकिन बाद में जुर्माना लगाया गया. छात्र ने घटना को लेकर खेद जताया है, लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं की कि वह जुर्माने की राशि भरेगा या नहीं.

ब्रिटेन में कोरोना महामारी पर नए नियम लागू होने के कुछ ही दिन बाद ये घटना सामने आई है. ब्रिटेन के नए नियम के तहत एक वक्त में कोई भी व्यक्ति सिर्फ 6 लोगों से मिल सकता है.

हालांकि, छात्र जहां पार्टी कर रहा था, उस घर में 6 छात्र साथ रहते हैं. एक छात्र ने बताया कि हमने सोचा था कि यह एक छोटी सी पार्टी होगी. लेकिन इन्विटेशन हासिल करने वाले लोग अपने साथी के साथ पहुंच गए. वहीं, जुर्माना नहीं देने पर छात्र को कोर्ट में उपस्थित होना होगा.

https://jantaserishta.com/news/careful-threatened-by-people-through-bluetooth-your-data-is-being-passed-on-to-someone-else/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it