Top
मनोरंजन

सुष्मिता सेन की भाभी होने के कारण इस एक्ट्रेस को मिलता है काम...जानें कितनी है सच्चाई

Janta se Rishta
27 Aug 2020 12:41 PM GMT
सुष्मिता सेन की भाभी होने के कारण इस एक्ट्रेस को मिलता है काम...जानें कितनी है सच्चाई
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एक्ट्रेस चारू असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की है। चारू ने बताया कि क्या उन्हें ननद सुष्मिता सेन की वजह से काम मिलता है। एक्ट्रेस ने कहा कि पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं और वह अपनी सफलताओं के लिए जानी जाती हैं, बजाए इसके कि वह किससे संबंधित हैं। चारू कहती हैं कि वह चाहती हैं कि अपनी मेहनत से नाम कमाएं, न कि उनसे जुड़े लोगों के कारण।

इंटरव्यू में चारू ने कहा, 'इंडस्ट्री के प्रमुख लोगों से संबंधित होने के कारण मैं चर्चा का विषय बनी रहती हूं। मुझे लगता है कि इस तरह से लोगों का सोचना दुखद है। मैं कड़ी मेहनत करती हूं और अपने एक्टिंग के लिए मेरा जुनून है, जिसे मैं फॉलो करती हूं। मेरा मानना है कि मुझे एक एक्टर के तौर पर नाम कमाना चाहिए, न कि जिन लोगों से जुड़ी हूं।'

चारू असोपा ने ननद सुष्मिता सेन की तारीफ करते हुए उन्हें 'सुपरस्टार और एक सुंदर शख्स' बताया। चारू ने बताया कि उन्होंने सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' एक बार में ही देख ली थी।

https://www.instagram.com/p/CEYG1_RHT1P/?utm_source=ig_embed

हाल ही में चारू, राजीव के साथ वैवाहिक जीवन में परेशानियों के कारण चर्चा में रह चुकी हैं। खबरों के मुताबिक, वह अपनी शादी की पहली सालगिरह से कुछ दिन पहले मई में राजीव का घर छोड़कर चली गई थीं। खबरों की मानें तो चारू मुंबई में रह रही है तो वहीं राजीव दिल्ली में हैं।

ताजा इंटरव्यू में चारू ने कहा कि वह राजीव के साथ अपने वर्तमान संबंधों के बारे में स्पष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह 'ईश्वर के निर्देशों की प्रतीक्षा कर रही है'।

https://jantaserishta.com/news/actor-dheeraj-dhupars-wife-vinny-arora-did-sohal-adornment-share-photo-fans-are-very-fond-of-this-special-style/

https://jantaserishta.com/news/from-anushka-sharma-these-beauties-flaunted-baby-bump-gave-good-news-in-beautiful-style/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it