Top
मनोरंजन

Drugs In Bollywood: ब्लड टेस्ट हो जाए तो बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे जाएंगे जेल- कंगना रनौत का सनसनीखेज खुलासा

Janta se Rishta
27 Aug 2020 4:44 AM GMT
Drugs In Bollywood: ब्लड टेस्ट हो जाए तो बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे जाएंगे जेल- कंगना रनौत का सनसनीखेज खुलासा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|सुशांत सिंह राजपूत केस में एक के बाद एक नए एंगल सामने आ रहे हैं। सुसाइड या मर्डर की गुत्थी सुलझाने के जिम्मेदारी सीबीआई के हाथों में है। इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेड और आरोपित रिया चक्रवर्ती रिया के ड्रग्स माफिया से संबंध का एंगल भी सामाने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। सुशांत के मामले में सक्रिय कंगना रनोट ने इस मामले भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने यह भी बताया है कि किस ड्रग का इस्तेमाल बॉलीवुड में सबसे ज्यादा होता है। इसके साथ ही साथ उन्होंने सुरक्षा की मांग की है।

इसके अलावा कंगना ने लिखा है कि वह इस मामले में नारकोटिक्स को काफी कुछ बता सकती हैं। हालांकि, उन्हें केंद्र सरकार से सुरक्षा की जरूरत है। उन्होंने लिखा- मैं नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने के लिए तैयार हूं। लेकिन मुझे केंद्र सरकार से सुरक्षा की आवश्यकता है। मैंने न केवल अपने करियर को बल्कि अपने जीवन को भी खतरे में डाल दिया है। यह काफी हद तक स्पष्ट है कि सुशांत को कुछ गंदे रहस्यों के बारे में पता हैं, इसलिए वह मारा गया।'

इसके अलावा कंगना ने इस मुद्दे पर काफी कुछ कहा है। उन्होंने कहा कि अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड (कंगना बॉलीवुड को यही लिखती हैं) में एंट्री लेता है तो कई ए-लिस्टर्स सलाख़ों के पीछे होंगे। अगर रक्त नमूनों की जांच की जाए तो कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। इसके अलावा कंगना यह भी आरोप लगाया है कि शुरुआत में बिना बताए उनके ड्रिंक्स में कुछ मिलाया जाता था।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it