भारत

डबल मर्डर: दामाद ने ससुराल में खेला-खूनी खेल...पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट...फिर खुद भी...

Janta se Rishta
21 Aug 2020 11:58 AM GMT
डबल मर्डर: दामाद ने ससुराल में खेला-खूनी खेल...पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट...फिर खुद भी...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है. एक युवक ने अपनी पत्नी और सास की निर्ममता से हत्या कर दी. इसके बाद खुद सदर कोतवाली जाकर गुनाह कबूल किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामला कलक्ट्रेट से सटे गांव हौदापुर्वा का है. गांव में रहने वाले युवक पवन उर्फ मुरारी ने शुक्रवार तड़के अपनी पत्नी और घर आई सास की हत्या कर दी. पुलिस को दिए बयान में पवन ने कहा कि पत्नी से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो रही थी, सास ने टोका तो तैश में आकर दोनों पर हंसिया से हमला कर दिया. पवन ने बताया कि कानपुर की रहने वाली सास कलावती और पत्नी सविता से पहले मारपीट हुई और फिर उसने (पवन) हंसिए से हमला कर दोनों को छत से नीचे फेंक दिया. दोनों की ही मौके पर मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि वारदात से पहले शिकायत के बाद भी पुलिस ने सुध नहीं ली थी.

पुलिस युवक से हत्याकांड से जुड़ी और भी जानकारी जुटाने ने जुटी है. साथ ही मामले के हर पहलु की जांच कर रही है. लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. इस हत्याकांड के बाद स्थानीय लोग दहशत में हैं.

https://jantaserishta.com/news/kawardha-smuggling-of-ganja-from-scooty-two-accused-arrested/

https://jantaserishta.com/news/mughfalli-with-rich-nutrition-cashew-nut-with-good-nutrition-through-national-rural-livelihood-mission-bihan/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it