उर्वशी रौतेला का धोनी अवतार, क्रिकेट टीम के लिए टोका दावा | जनता से रिश्ता

FILE PIC

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला अब क्रिकेट खेलना चाहती हैं, उन्होंने क्रिकेट टीम के लिए अपना दावा भी ठोक दिया है लेकिन ये दावा क्रिकेट की पिच पर न हो कर सिल्वर स्क्रीन के लिए है. दरअसल, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी समेत तमाम खिलाड़ियों पर बनी बायोपिक से उर्वशी इतना ज्यादा जोश में हैं कि वो क्रिकेट खेलने लगी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

उर्वशी रौतेला ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसे अब तक 5 लाख 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा कि, ” हैप्पी रिपब्लिक डे….मैं भी स्पोर्ट्स बायोपिक करना चाहती हूं. मैं इसे अपनी लाइफ का बेस्ट रोल बना दूंगी.” वीडियो के माध्यम से उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने किसी खिलाड़ी की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा बनने की भी चाहत जताई है. उर्वशी के इस दिलचस्प वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया है कि, ‘यह महेंद्र सिंह धोनी का शॉट है और वह (उर्वशी) फिमेल एमएस धोनी हैं.’ इसके साथ ही उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. जबकि एक दूसरे फैन ने तो उर्वशी रौतेला की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से ही कर डाली है.

हाल ही में उर्वशी ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें, इससे पहले उर्वशी रौतेला ‘पागलपंती’ फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा लीड रोल में थे.