Top
मनोरंजन

'चक दे इंडिया' की धाकड़ गर्ल...वेब सीरीज फ्लेश में आएंगी नजर...4 अलग तरह के किरदार...शेयर किया अनुभव

Janta se Rishta
19 Aug 2020 12:58 PM GMT
चक दे इंडिया की धाकड़ गर्ल...वेब सीरीज फ्लेश में आएंगी नजर...4 अलग तरह के किरदार...शेयर किया अनुभव
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। विद्या मालावदे बॉलीवुड का एक ऐसा चेहरा जिन्हें आप फिल्म ''चक दे इंडिया'' की धाकड़ गर्ल के नाम से भी जानते हैं. विद्या पिछले कुछ समय से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं और जल्द ही वो अपनी तीसरी वेब सीरीज ‘फ्लेश’ के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही हैं. वेब सीरीज ‘फ्लेश’ 21 अगस्त को EROS NOW के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस वेब सीरीज की कहानी ह्यूमन ट्रैफिकिंग के इर्द-गिर्द बुनी गई है. इस वेब सीरीज में स्वरा भास्कर और अक्षय ओबेरॉय के अलावा विद्या मालवदे का भी अहम रोल है.

विद्या ने न सिर्फ वेब सीरीज ‘फ्लेश’ पर बात की बल्कि बॉलीवुड में अपने अनुभवों के बारे में भी बताया.

सवाल – आपकी वेब सीरीज ‘फ्लेश’ रिलीज होने जा रही है और हमने ये भी देखा कि आप अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं?

विद्या – जी सही कहा आपने, पिछले कुछ वक्त में मैंने 4 वेब शो साइन किए थे, जिसमें से वेब सीरीज ‘फ्लेश’ मेरी तीसरी वेब सीरीज है जो रिलीज हो रही है. तो 4 अलग बेव सीरीज और उनमें 4 अलग तरह के किरदार तो मुझे वाकई बड़ा मजा आ रहा है और मैं इसी तरह का काम करना चाहती हूं.

सवाल – बॉलीवुड में आपको 17 साल हो गए हैं लेकिन जब आपने अभी तक के करियर देखती हैं तो कैसा महसूस करती हैं ?

विद्या – मैं आपको सच बताऊं तो जब मैं योगा करती हूं और जब मैं फिल्म के सेट पर होती हूं, ये दोनों ही वक्त ऐसे होते हैं जब मैं सबसे ज्यादा खुश होती हूं और मुझे ऐसे ही रहना है. हांलाकि, पिछली दो-तीन फिल्में जो मैंने की थी मैं उनसे ज्यादा खुश नहीं हूं और फिर मैंने डिसाइड किया कि मुझे उस तरह के रोल नहीं करने हैं जो मुझे पसंद नहीं है क्योंकि मैं अपने टैलेंट और पैशन को बर्बाद नहीं करना चाहती हूं.

सवाल – कोरोना के चलते जो लॉकडाउन लगा उसमें आपने अपने समय का कैसे इस्तेमाल किया?

विद्या – मैं टैक्नोलॉजी में काफी वीक हूं और पिछले दो सालों से मैं अपना एक यूट्यूब चैनल बनाने की सोच रही थी जिसके जरिए मैं लोगों को योगा सिखा सकूं तो वो काम मैं इस लॉकडाउन के दौरान किया. दूसरा मैं 15 साल पहले कथक सीखती थी तो इस लॉकडाउन में मैंने अपनी गुरुजी से दोबारा बात की और दोबारा कथक सीखना शुरू किया, तीसरा मैंने घर पर फोन के आगे अपने एक्टिंग टैलेंट को और ज्यादा सुधारा.

https://jantaserishta.com/news/deepik-padukone-spreads-awareness-about-mental-health-kangana-tightened-up-on-this-said-public-showed-depression-businessmen/

https://jantaserishta.com/news/this-actor-who-has-been-an-actor-since-the-childhood-of-cricketer-virat-kohli-friend-revealed-said-some-good-old-memories/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it