भारत

दिल्ली : बीजेपी अध्यक्ष ने किया ये बड़ा दावा, तो क्या अन्ना हज़ारे करेंगे केजरीवाल के खिलाफ आंदोलन ?

Janta se Rishta
27 Aug 2020 3:06 PM GMT
दिल्ली : बीजेपी अध्यक्ष ने किया ये बड़ा दावा, तो क्या अन्ना हज़ारे करेंगे केजरीवाल के खिलाफ आंदोलन ?
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क, नई दिल्ली । दिल्ली बीजेपी इन दिनों अन्ना हजारे के बहाने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने में लगी है. चिट्ठी लिखने के बाद अब दिल्ली बीजेपी ने अन्ना हजारे का एक ऑडियो जारी किया है. अभी कुछ दिनों पहले ही दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अन्ना हजारे को चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उनसे अनुरोध किया गया था कि वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन चलाएं।

गुरुवार को आदेश गुप्ता ने ही ट्वीट के जरिए अन्ना हजारे का एक ऑडियो रिलीज किया और दावा किया कि बीजेपी की लड़ाई में उन्हें अन्ना हजारे का भी समर्थन मिल गया है. दरअसल, आजतक से खास बातचीत में कुछ दिनों पहले आदेश गुप्ता ने ये कहा था कि अगर जरुरत पड़ी तो आंदोलन के लिए दरख्वास्त करने वे खुद अन्ना हजारे के पास जाने को तैयार हैं और उससे पहले केजरीवाल की शिकायत के लिए वे अन्ना हजारे को फोन भी करेंगे.

https://twitter.com/adeshguptabjp/status/1298897229369884672?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1298897229369884672|twgr^&ref_url=https://www.aajtak.in/india/delhi/story/will-anna-hazare-agitate-against-arvind-kejriwal-delhi-bjp-claimed-1120181-2020-08-27

बीजेपी अध्यक्ष ने जो ऑडियो ट्वीट किया है उसमें अन्ना हजारे ये बोलते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि “अरविंद केजरीवाल हो या कोई भी हो अगर कोई प्रूफ मिलता है क्योंकि मैं आंदोलन करते आया हूं अपने जीवन में, 30 बार मैंने अनशन किया. जहां-जहां मुझे भ्रष्टाचार दिखाई दिया उसके विरुद्ध मैं आंदोलन करता रहा. क्योंकि वो प्रश्न देश और समाज का प्रश्न है, इसलिए मैं हमेशा देश और समाज के बारे में सोचता रहा, चाहे वो कोई भी व्यक्ति हो. करप्शन का प्रूफ मेरे को लगना जरूरी है, ये मेरी धारणा है.”

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it