खेल

महेंद्र सिंह धोनी को मिस कर रही हैं बेटी जीवा, इंस्टाग्राम पर शेयर किया PHOTO

Janta se Rishta
19 Aug 2020 4:06 AM GMT
महेंद्र सिंह धोनी को मिस कर रही हैं बेटी जीवा, इंस्टाग्राम पर  शेयर किया PHOTO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब वह सिर्फ इंडियन प्रीमियर लीग में अपना जोर आजमाएंगे. इसके लिए धोनी पहले ही चेन्नई पहुंच चुके हैं. चेन्नई आने से पहले धोनी परिवार के साथ रांची के अपने फार्म हाउस में थे. अब धोनी के जाने के बाद उनकी बेटी जीवा को अपने पिता की याद आ रही है. जीवा के नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की गई जिसके साथ माही के लिए एक मैसेज भी था.

लॉकडाउन के दौरान करीब 5 महीने तक लगातार परिवार के साथ रहे धोनी हाल ही में चेन्नई पहुंचे थे, जहां वह आईपीएल में अपने चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथियों से जुड़े. धोनी समेत सीएसके की पूरी टीम 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी.

जीवा ने किया धोनी के साथ बाइक राइड को याद

एमएस धोनी के संन्‍यास के बाद बेटी ...

जीवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता धोनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें जीवा एक सूटकेस में बैठी है और साथ में धोनी भी मौजूद हैं. इस पोस्ट के साथ जीवा ने लिखा- आपको और बाइक राइड्स को मिस कर रही हूं.

https://www.instagram.com/p/CEBeT9HnPu-/?utm_source=ig_embed

लॉकडाउन के दौरान रांची के अपने फार्म हाउस में रह रहे धोनी अक्सर अपनी बेटी के साथ बाइक की सैर करते हुए दिखते थे. धोनी की पत्नी साक्षी ने कई बार दोनों की बाइक राइड के वीडियो इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किए थे.

धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके साथ ही धोनी के लगभग 16 साल लंबे करियर का अंत हुआ. धोनी के साथ ही टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और चेन्नई सुपर किंग्स में भी धोनी के साथी सुरेश रैना ने भी संन्यास का एलान कर दिया था. दोनों खिलाड़ी अब 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाले आईपीएल 13 में खेलते नजर आएंगे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it