पोल डांस करते वक्त 15 फुट निचे गिरी डांसर…गिरने के बाद भी जारी रखा जलवा…देखे VIDEO | जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | अमेरिका के टेक्सास में एक महिला डांसर कैफे में डांस के दौरान करतब दिखाते हुए 15 फीट ऊंचे पोल से गिर गई. पोल से गिरने से डांसर का जबड़ा टूट गया, दांतों से होंठ कट गए और टखने में चोट भी आई. इसके बावजूद वह लगातार डांस करती है. हालांकि, बाद में उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया और उनके टांके लगाए गए. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में जीनिया नाम की डांसर स्काई डलास में एक्सटीसी कैफे में एक पोल पर चढ़कर डांस करते हुए उल्टी लटक जाती है और नीचे उतरने के दौरान गिर जाती है. घटना के वायरल वीडियो को अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जीनिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा कि वह गिरने के बाद भी उठने और अपने दम पर चलने में सक्षम थी. जीनिया ने लिखा, ‘मुझे बहुत से मैसेज मिल रहे हैं, जिनमें मुझसे पूछा जा रहा हैं कि क्या मैं ठीक हूं.’ उन्होंने कहा, ‘मैं ठीक हूं और मैं बस हर किसी को यह बताना चाहती थी कि मैं अच्छी हूं.’ हालांकि इसके साथ ही जीनिया ने कहा कि वह एक कठिन समय था. अपने जीवन के लिए आभारी हूं. मुझे केवल चेहरे पर चोट लगी. यह इससे भी ज्यादा बुरा हो सकता था. 

घटना के बाद ट्विटर पर जहां कई लोगों ने पोल से गिरने के बाद भी डांस करते रहने पर डांसर की तारीफ की, वहीं कुछ लोगों ने श्रमिक अधिकारों के समर्थन में भी आवाज उठाई. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘उम्मीद है कि उसे एक श्रमिक के तौर पर सभी सुविधाएं मिल रही होगी.’

बता दें, अमेरिका में श्रमिकों को मिलने वाला मुआवजा बीमा का एक रूप है, जो काम पर घायल हुए लोगों को चिकित्सा की सुविधा और मजदूरी के दूसरे लाभ प्रदान करता है. हालांकि जिस कैबरे में जीनिया डांस करती है उसने इस घटना की जिम्मेदारी लेने से इंकार कर दिया. इसके साथ ही उसने मुआवजा देने से भी इंकार कर दिया, क्योंकि जीनिया उनकी परमानेंट कर्मचारी नहीं है.