खेल

क्रिकेटर सुरेश रैना को आई बेटे की याद... तो वीडियो शेयर कर कही यह बात

Janta se Rishta
28 Aug 2020 10:15 AM GMT
क्रिकेटर सुरेश रैना को आई बेटे की याद... तो वीडियो शेयर कर कही यह बात
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बेशुमार दौलत से भरपूर इस टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक आयोजित किया जाएगा। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। वही रैना इस समय दुबई में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मौजूदा है। जहां वह आगामी आईपीएल सीजन की तैयारी कर रहे है। बता दें, रैना को इस समय अपने फैमिली की काफी याद आ रही है।

दरअसल, रैना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुझे आप पर गर्व है; इससे मुझे खुद पर गर्व होता है।... बता दें, रैना ने अपने पोस्ट में बेटे रियो का नया वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। जहां रियो बोलते हुआ दिखाई पड़ रह है। जिसके बाद फैंस ने रैना के इस क्यूट वीडियो के ऊपर खूब कमेंट किए।

गौरतलब है कि यूएई पहुंचने पर खिलाड़ियों को सात दिनों तक क्वारेंटीन में रहना होगा जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का हिस्सा है। खिलाड़यिों को सात दिनों के क्वारेंटीन के दौरान पहले, तीसरे और छठे दिन कोरोना टेस्ट कराना होगा और सभी टेस्टों के नतीजे नेगेटिव आने पर खिलाड़ी जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल के अंतर्गत आएंगे और ट्रेनिंग शुरु कर सकेंगे।

http://www.allowcopy.com/open/?url=https:-/-/www.instagram.com-/p-/CEYf2Y9h2nP-/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta