Top
विश्व

खौफनाक घटना: होटल में लोगों ने लाइन लगाकर किया गैंगरेप...आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया...प्रधानमंत्री ने कहा...

Janta se Rishta
21 Aug 2020 5:42 AM GMT
खौफनाक घटना: होटल में लोगों ने लाइन लगाकर किया गैंगरेप...आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया...प्रधानमंत्री ने कहा...
x

इजरायल के तटीय इलट शहर में बलात्‍कार की एक खौफनाक घटना सामने आई है। यहां के एक होटल में 16 साल की बच्‍ची के साथ 30 लोगों ने लाइन लगाकर गैंगरेप किया। इस बर्बर घटना के सामने आने के बाद पूरा इजरायल सदमे में है। प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू ने इसे मानवता के खिलाफ अपराध करार दिया है। पुलिस ने अब तक दो आरोप‍ियों को अरेस्‍ट किया है। यही नहीं हैवानों ने लड़की के आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए।

बताया जा रहा है कि घटना के समय लड़की नशे में थी। बाद में उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताई। उधर, एक संदिग्‍ध ने पुलिस पूछताछ में माना कि बड़ी संख्‍या में लोगों ने लड़की के साथ बलात्‍कार किया। हालांकि उसने दावा किया कि यह लड़की की सहमति से हुआ था। बताया जा रहा है कि रेप की घटना के वीडियो के वायरल होने के बाद एक शख्‍स को अरेस्‍ट कर लिया गया।

पुलिस ने कहा है कि लड़की होटल में गेस्‍ट नहीं थी बल्कि वह अपने दोस्‍तों के साथ शराब पीने के बाद बाथरूम गई थी। इसके बाद लड़की कुछ लोग होटल के कमरे में ले गए और गैंगरेप किया। ये आरोपी भी एक-दूसरे को नहीं जानते थे। एक संदिग्‍ध ने कहा कि आरोपियों ने लड़की के कमरे के बाहर लाइन लगा ली और एक के बाद एक कमरे में जाकर उसके साथ बलात्‍कार किया।

उन्‍होंने बताया कि बलात्‍कारी मेडिकल सहायता देने के नाम पर लड़की के कमरे में घुसे थे। इस दौरान लड़की के नशे में होने का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्‍कार किया। जांचकर्ता लड़की के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस पूरी घटना से बेहद दुखी इजरायल के प्रधानमंत्री कहा कि यह चौका देने वाल है। यह केवल लड़की के खिलाफ अपराध नहीं है, यह खुद मानवता के खिलाफ अपराध है। इसकी पूरजोर निंदा होनी चाहिए और जो लोग इसके लिए जिम्‍मेदार हैं उनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होना चाहिए।

https://jantaserishta.com/news/india-and-china-border-dispute-indian-agencies-are-keeping-a-close-watch-on-these-7-airbases-of-chinese-air-force/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it