Top
COVID-19

कोरोना का कहर...इस मशहूर अभिनेत्री का निधन...शूटिंग के वक्त हुई थीं संक्रमित...100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी हैं काम

Janta se Rishta
22 Sep 2020 6:02 AM GMT
कोरोना का कहर...इस मशहूर अभिनेत्री का निधन...शूटिंग के वक्त हुई थीं संक्रमित...100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी हैं काम
x

मशहूर अभिनेत्री आशालता वाबगांवकर का निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के सतारा अस्पताल में मंगलवार सुबह करीब 4.45 मिनट पर आखिरी सांस ली। आशालता वाबगांवकर 83 साल की थीं। बीते दिनों वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थीं। इसके बाद उन्हें सतारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

https://twitter.com/TheSamirAbbas/status/1308284801951047680?s=20

उनके परिवार ने बताया कि सतारा अस्पताल में मराठी सीरियल 'आई कलुबाई' की शूटिंग से पहले कोरोना जांच के लिए पहुंची थीं। जिसमें वह वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। आशालता वाबगांवकर का अंतिम संस्कार सतारा में ही किया जाएगा।


आशालता वाबगांवकर मराठी और हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से बड़े पर्दे पर अमिट छाप थोड़ी थी। उनका जन्म 2 जुलाई साल 1941 को गोवा में हुआ था। आशालता वाबगांवकर ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। अभिनय के साथ ही उन्होंने मराठी फिल्मों के लिए गाने भी गाए थे।


आशालता वाबगांवकर ने कई शानदार हिंदी फिल्में भी की हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'जंजीर' थी। इस फिल्म में आशालता वाबगांवकर ने अमिताभ बच्चन की सौतेली मां का किरदार किया था। यह फिल्म साल 1973 में आई थी। वहीं आशालता वाबगांवकर को बॉलीवुड में असली पहचान बासु चटर्जी की फिल्म अपने पराए से मिली थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का सह कलाकार पुरस्कार मिला था। आशालता वाबगांवकर ने अंकुश, अपने पराए, आहिस्ता आहिस्ता, शौकीन, वो सात दिन, नमक हलाल और यादों की कसम सहित कई शानदार फिल्में की थीं।

https://jantaserishta.com/news/drug-racket-read-chat-of-actress-deepika-padukone-which-created-a-ruckus/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it