Top
COVID-19

कोरोना का कहर: प्रदेश के परिवहन मंत्री कोरोना पॉजिटिव...विधानसभा सत्र पर संशय के बादल

Janta se Rishta
25 Aug 2020 5:11 AM GMT
कोरोना का कहर: प्रदेश के परिवहन मंत्री कोरोना पॉजिटिव...विधानसभा सत्र पर संशय के बादल
x

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बाद कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. राज्य के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने खुद कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. मूलचंद शर्मा ने कहा कि पिछले सप्ताह में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे आइसोलेट हो जाएं और अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.

https://twitter.com/moolchandbjphry/status/1298096917751070721?s=20

बता दें कि हरियाणा के कई नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले सीएम मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता करोना पॉजिटिव हो गए थे. इसके बाद अब परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

राज्य के कई विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को देर रात गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

सत्र पर संशय के बादल

बता दें कि बुधवार यानी कि कल से हरियाणा विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है. सोमवार को हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता और दो बीजेपी विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ऐसे में सत्र को लेकर संशय के बादल पैदा हो गए हैं. इस वक्त हरियाणा के सीएम, स्पीकर और कैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिव हैं.

मुख्यमंत्री खट्टर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ एक मीटिंग के 6 दिन बाद कोरोना पॉजिटिव पाए थे. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी कोरोना से संक्रमित हैं.

सीएम खट्टर ने अपने कैबिनेट के सहयोगियों और दूसरे अफसरों से अपील की थी कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं. अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it